TMKOC: दिलीप कुमार को याद करना तारक मेहता को पड़ा भारी, बॉस ने दी नौकरी से निकालने की धमकी

TMKOC: तारक मेहता के बॉस किसी वजह से उन पर बहुत नाराज हो गए हैं और बात तारक की नौकरी तक जा पहुंची है.

TMKOC: दिलीप कुमार को याद करना तारक मेहता को पड़ा भारी, बॉस ने दी नौकरी से निकालने की धमकी

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नया हंगामा

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) सब टीवी पर आने वाला एक कॉमेडी शो है, जो कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. तारक मेहता के सभी कैरेक्टर लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. इन दिनों तारक मेहता में दिखाया जा रहा है कि सभी गोकुलधामवासी बहुत खुश हैं. पर वहीं तारक मेहता किसी विपरीत स्थिति में फंसे हुए हैं. एक तरफ सभी गोकुलधामवासियों के लिए आनंदमय माहोल है, वहीं तारक मेहता अपनी नौकरी से हाथ धो बैठने वाले हैं.

खतरे में पड़ी तारक मेहता की नौकरी 

दरअसल सोसाइटी में पिछली शाम सभी पुरुष मंडल तारक मेहता के घर एकत्रित होकर दिलीप कुमार जी को याद करते हैं. पुरुष मंडल की इस शाम को खत्म होते-होते देर रात हो जाती है, जिसके कारण तारक मेहता को सोने में भी देरी होती है. इसी कारणवश वह अगली सुबह भी देरी से उठते हैं. देर होने के कारण उन्हें ऑफिस जाने के लिए भी लेट हो जाता है और इसी बीच वे अन्य कई मुश्किलों में भी फंस जाते हैं.

तारक मेहता ऑफिस जाने के लिए जो टैक्सी बुक करते हैं, उसे आने में देर हो जाती है. इसी बीच उन्हें बॉस का फोन आता है, जो उन पर बहुत नाराज होते हैं. बात यूं है कि तारक मेहता को कोई फाइल सबमिट करनी है, जिसमें देर हो रही है और जिस वजह से तारक के बॉस उन्हें जॉब से निकालने की धमकी भी देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या यह देरी तारक मेहता पर पड़ सकती है भारी? क्या सच में उन्हें अपनी नौकरी से निकाला जायेगा? कैसे करेगा पुरुष मित्र मंडल तारक मेहता की मदद? जानने के लिए जरूर देखें तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े दस बजे सिर्फ सब टीवी पर.