TMKOC: तारक मेहता में बाघा हुआ बेकाबू, गोकुलधामवासियों की नाक में किया दम

TMKOC: तारक मेहता में बाघा को उसके सीधे-सादे अंदाज और सादगी के लिए पहचाना जाता है. लेकिन वही बाघा अब आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है, जानें क्या है वजह

TMKOC: तारक मेहता में बाघा हुआ बेकाबू, गोकुलधामवासियों की नाक में किया दम

TMKOC: तारक मेहता में बाघा ने किया बवाल

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शकों के लिए हंसी की लॉटरी लगने वाली है. पुरुष मंडल की पार्टी शार्टी वाली स्पेशल ड्रिंक ने बाघा पर असर दिखाना चालू कर दिया है. स्पेशल ड्रिंक पीने के बाद बाघा का टेढ़ा शरीर अब सीधा हो गया है. लेकिन उनकी हरकतों ने सभी गोकुलधामवासियों को परेशान कर दिया है. महिला मंडल टेंशन में आ जाता है कि आखिर कोल्ड ड्रिंक पीने पर बाघा को क्या हो गया है, वही दूसरी ओर पुरुष मंडल को अपनी चोरी पकड़ी जाने का डर लग रहा है. इस तरह से एक बार फिर बाघा की वजह से पूरे गोकुलधाम में हंगामे का माहौल बन गया है. 


कुछ ऐसा हुआ बाघा के साथ
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के लेटेस्ट एपिसोड में दरअसल बाघा अनजाने में कुछ तीखा खा लेता है और वह सहन न होने पर गलती से पुरुष मंडल की स्पेशल ड्रिंक पी जाता है. फिर क्या, वह स्पेशल ड्रिंक बाघा के साथ सभी गोकुधामवासियों के होश उड़ा देती है. बाघा अचानक से अजीबोगरीब हरकतें करना शुरू कर देता है. वह अकेले डांस और गाना गाने लगता है. फिर अचानक से पार्टी से गायब हो जाता है. सभी गोकुलधामवासी उसे ढूंढ़ते ढूंढ़ते परेशान हो जाते हैं, बड़े समय तक खोजने पर वह पिक्चर के डायलॉग बड़बड़ाते हुए रिसोर्ट के परिसर में मिल जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैसे काबू होगा बाघा?
बाघा की यह हालत देखर सभी गोकुलधामवासियों के दिमाग में एक ही सवाल कौंध रहा है कि आखिर बाघा को कैसे नार्मल किया जा सकता है? उसकी यह हालत अगर ऐसी ही कायम रही तो वह जरूर उसकी सेहत के लिए हानिकारक साबित होगाी. अब यह देखना मजेदार होगा कि गोकुलधामवासी बाघा को किस तरह संभालेंगे.