TMKOC: जेठालाल का बुरा टाइम, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ ही छोड़नी पड़ेगी गोकुलधाम सोसाइटी

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल (Jethalal) इन दिनों बहुत मुश्किलों से गुजर रहे हैं. कारोबार में बढ़ती दिक्कतों ने जेठालाल को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है.

TMKOC: जेठालाल का बुरा टाइम, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ ही छोड़नी पड़ेगी गोकुलधाम सोसाइटी

TMKOC: जेठालाल पूरी तरह टूट चुके हैं और उनके हाथ से सब कुछ निकल गया है...

नई दिल्ली :

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में जेठालाल (Jethalal) इन दिनों बहुत मुश्किलों से गुजर रहे हैं. कारोबार में बढ़ती दिक्कतों ने जेठालाल को पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है. इसका असर अब जेठा पर साफ नजर भी आने लगा है. अब जेठालाल पर ऐसी नौबत आ चुकी है कि उन्हें अपने दूकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के साथ गोकुलधाम सोसाइटी को भी छोड़ना पड़ रहा है. जेठालाल के बिजनेस पर आए आर्थिक संकट ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया है.य दूकान पर काम कर रहे कर्मचारियों की पगार और अन्य खर्चों को संभालने में असमर्थ होने के कारण जेठालाल को दिल पर पत्थर रखकर यह कदम उठाना पड़ रहा है.


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में देखने को मिलेगा कि लॉकडाउन के दौरान भोगीलाल को क्रेडिट पर दिए हुए सामान का भुगतान न मिलने के कारण जेठालाल के व्यापार पर काफी बुरा असर पड़ रहा है. वह पेमेंट वसूल करने की काफी कोशिश करता है पर उस में असफल होने के कारण उन्हें अपनी दूकान बेचने का फैसला लेना पड़ रहा है. जेठालाल इस बात से भी बहुत दुखी है कि उन्हें अपने दोस्तों और गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) को छोड़कर जाना पड़ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या होगा गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का भविष्य? क्या गड़ा परिवार को गोकुलधाम सोसाइटी को छोड़कर जाना पड़ेगा? गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स नहीं रहने पर क्या करेंगे नट्टू काका और बाघा का क्या होगा. इस तरह जेठालाल की जिंदगी में आए तूफान से उनके फैन्स जरूर परेशान होंगे. लेकिन देखना यह है कि वह किस तरह इन मुश्किलों से पार पा सकेंगे.