सोशल मीडिया के जरिए दीपिका सिंह ने बयां किया अपना दर्द, दुख ऐसा जिसे देख हंसहंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर कभी थिरकती तो कभी मस्ती करती हुई नजर आने वालीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक और वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका ने अपना दर्द बयां किया है.

सोशल मीडिया के जरिए दीपिका सिंह ने बयां किया अपना दर्द, दुख ऐसा जिसे देख हंसहंस कर लोटपोट हो जाएंगे आप

दीपिका सिंह ने बयां किया अपना दर्द, देखें वीडियो

नई दिल्ली :

दीपिका सिंह टीवी इंडस्ट्री के वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं.  डेली सोप 'दिया और बाती हम' में उनका आईपीएस संध्या राठी का किरदार बेहद पसंद किया गया. एक तरफ जहां आईपीएस संध्या राठी के दमदार किरदार को फैंस ने सराहा वहीं एक बहू के रूप में संध्या बिंदणी के अवतार में भी उन्हें बेहद पसंद किया गया. हालांकि पिछले काफी समय से दीपिका टेलीविजन इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उनका जलवा अभी भी बरकरार है. सोशल मीडिया के जरिए दीपिका अक्सर फैंस से इंटरेक्ट करती रहती हैं.  फैंस भी दीपिका के हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक बार फिर दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद मजेदार वीडियो अपलोड किया है. दीपिका के इस वीडियो से कहीं ना कहीं आप खुद के साथ भी जरूर कनेक्ट कर पाएंगे.

 दीपिका सिंह ने बयां किया अपना दर्द

 सोशल मीडिया पर कभी थिरकती तो कभी मस्ती करती हुई नजर आने वालीं टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक और वीडियो इनदिनों तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में दीपिका ने अपना दर्द बयां किया है. हालांकि दीपिका का यह दर्द देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.  दरअसल दीपिका सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टा  हैंडल पर एक बेहद मजेदार वीडियो अपलोड किया है.  इस वीडियो में दीपिका पंजाबी में ये कहती हुई नजर आ रही हैं कि, 'मेरे रिश्तेदारों में मुझे टिक टॉक और इंस्टा पर ऐड कर रखा है, लेकिन ना वो कभी मुझे लाइक करते हैं ना ही मेरे पोस्ट पर कमेंट करते हैं. जस्ट यह देखते हैं कि मैं करती क्या हूँ'.  वीडियो में दीपिका का रिएक्शन देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्कुल एक पंजाबी कुड़ी की तरह दीपिका ने सिर पर स्टॉल डाला हुआ है. येलो कलर का टॉप और मस्टर्ड कलर के  में वो हमेशा की तरह खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

फैंस ने दीपिका पर जमकर लुटाया प्यार 

 सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए तो दीपिका ने कैप्शन के जरिये स्टॉकर्स को अलर्ट किया है. दीपिका ने लिखा, 'स्टॉकर्स अलर्ट, क्या आपके साथ भी ऐसा होता है'. दीपिका की क्यूटनेस को देखकर फैंस उनपर प्यार की बरसात कर रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, क्यूटनेस ओवरलोडेड, तो दूसरे ने  लिखा, 'मेरे साथ भी यही होता है'. एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बिल्कुल सही बात कही है आपने'. सोशल मीडिया पर आए दिन दीपिका का डांस और उनके मजेदार वीडियोज़ फैंस को एंटरटेन करते रहते हैं. यही वजह है कि फैंस को दीपिका के हर एक वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर