इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने ऑन स्क्रीन भाई से की थी शादी, फिर इस वजह से हुए अलग, अब बिग बॉस में हुई एंट्री

दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम ईशान है और वे साथ-साथ उसकी परवरिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि जिस तरह इन्होंने टीवी पर लंबी पारी खेली है उसी तरह बिग बॉस में भी टिक पाएंगी.

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपने ऑन स्क्रीन भाई से की थी शादी, फिर इस वजह से हुए अलग, अब बिग बॉस में हुई एंट्री

रिंकू धवन

नई दिल्ली:

सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का प्रीमियर 15 अक्टूबर को हुआ. होस्ट के तौर पर सलमान खान ने 17 कंटेस्टेंट्स को वेलकम किया और एक एक कर घर के अंदर भेजा. इनमें से एक थी टीवी का पॉपुलर चेहरा रिंकू धवन. यूं तो इन्हें कई टीवी शो में देखा जा चुका है और चेहरा काफी जाना पहचाना है लेकिन टीवी शो 'कहानी घर घर की' में छाया के रोल के लिए उन्हें काफी याद किया जाता है.

रिंकू धवन टीवी शो में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने एक बार शो में एक रोल के लिए अपना सिर भी मुंडवा लिया था. एक्ट्रेस ने 2002 में शो 'कहानी घर घर की' के अपने ऑन-स्क्रीन भाई किरण कर्माकर से शादी की. हालांकि शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और 2017 में तलाक ले लिया.

एक सोर्स ने बॉम्बे टाइम्स को बताया, "किरण और रिंकू दोनों मैच्योर और क्रिएटिव लोग हैं. 15 साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने नही सुलझ रहे मतभेदों की वजह से अलग होने का फैसला लिया. उनका मानना है कि लगातार कड़वाहट में रहने से यह बेहतर है. यह फैसला दोनों की सहमति से हुआ और उनकी प्रायोरिटी आज भी उनका बेटा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम ईशान है और वे साथ-साथ उसकी परवरिश कर रहे हैं. अपने बेटे के बारे में बात करते हुए रिंकू धवन के एक्स हस्बेंड किरण कर्माकर ने कहा, “भगवान के आशीर्वाद से हमारा बेटा एक बहुत मैच्यौर और समझदार लड़का है. सिर्फ इसलिए कि उसके मां-बाप साथ नहीं रहते थे उसकी परवरिश की चिंता कभी नहीं हुई. रिंकू और मैं एक ही सोसायटी में रहते हैं इसलिए ईशान दोनों घरों के बीच घूमता रहता है. हम सब दोस्त की तरह हैं. कई बार हम साथ में एक्टिविटीज प्लान करते हैं. ईशान को ऐसा नहीं लगता कि वह अपने पिता या मां को मिस कर रहे हैं. हमारे बेटे को अपनी लाइफ में पहले ही समझ आ गया था कि उसके माता-पिता एक-दूसरे के कम्पैटिबल नहीं हैं और उसने इसे बहुत अच्छी तरह से एक्सेप्ट कर लिया है.