फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है टेलीविजन क्वीन, करोड़ों दिलों पर करती है राज, पहचाना?

फोटो में दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर टीवी की क्वीन बन चुकी है. यह सुपरस्टार की बेटी है और इसका भाई भी एक्टर है. बॉलीवुड हो या ओटीटी हर जगह इनका डंका बज रहा है.

फोटो में दिख रही ये बच्ची आज है टेलीविजन क्वीन, करोड़ों दिलों पर करती है राज, पहचाना?

बेहद सफल बिजनेसवुमेन हैं ये प्यारी सी बच्ची

नई दिल्ली :

आपके फेवरेट सितारों की बचपन की तस्वीर देखने के लिए आप जरूर एक्साइटेड रहते होंगे. आज हम आपके लिए टीवी और सिनेमा से जुड़े एक ऐसे सितारे की बचपन की लेकर आए हैं, जिसे आज टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. जिसने टीवी और फिल्म जगत को एक-दो नहीं बल्कि ढेरों सितारे दिए हैं और जिनके हाथों इन सितारों का भाग्य तय हुआ है. टीवी, बॉलीवुड हो या ओटीटी हर जगह इनका डंका बज रहा है, ये फिल्म निर्माता एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं. अब तो आप इन्हें पहचान ही गए होंगे, जी हां वीडियो में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर हैं.

एकता कपूर को आज टीवी क्वीन के नाम से जाना जाता है. टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी हो या आज का पॉपुलर शो नागिन, एकता का हर सीरियल सुपरहिट रहा है और टीआरपी में अव्वल साबित हुआ है. आज एक बेहद सक्सेसफुल प्रोड्यूसर बन चुकी एकता कपूर बचपन में बेहद क्यूट और गोल मटोल सी नजर आती थीं. वीडियो में एकता के साथ उनके भाई तुषार कपूर भी नजर आ रहे हैं.

एकता अपने पापा जितेंद्र के बेहद करीब रही हैं. शोभा कपूर और जितेंद्र के घर 7 जून 1975 को जन्मी एकता कपूर आज माता-पिता का नाम रोशन कर रही हैं. एक बेहद सफल बिजनेस विमेन के तौर पर खुद को स्थापित कर चुकी एकता की नेटवर्थ 100 करोड़ से अधिक बताई जाती है.

इस तस्वीर में आप एकता कपूर को महानायक अमिताभ बच्चन और पिता जितेंद्र के साथ देख सकते हैं. एकता को शुरू से ही फिल्मों से लगाव रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकता और उनके भाई तुषार कपूर के बीच भी बेहद स्ट्रांग बॉन्डिंग है. अक्सर एकता सोशल मीडिया पर भाई के साथ तस्वीरें साझा करती हैं.  

Featured Video Of The Day

अभिनेता रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट