यह क्यूट बच्ची बड़ी होकर बनी बिग बॉस की विनर, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

इन दिनों बिग बॉस 15 अपने पूरे उफान पर है. घर में कई बातों को लेकर धमाल हो रहा है और कई कंटेस्टेंट आपस में जमकर टकरा रहे हैं. इस बिग बॉस विनर ने अपनी एक फोटो शेयर की है, पहचानें तो जानें.

यह क्यूट बच्ची बड़ी होकर बनी बिग बॉस की विनर, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

पहचानें यह बिग बॉस विनर है कौन

नई दिल्ली :

इन दिनों बिग बॉस 15 अपने पूरे उफान पर है. घर में कई बातों को लेकर धमाल हो रहा है और कई कंटेस्टेंट आपस में जमकर टकरा रहे हैं. लेकिन बिग बॉस के इतिहास में कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट रहे हैं जो अपने खेल की वजह से यादगार बने और उन्होंने जमकर दर्शकों का दिल भी जीता. बिग बॉस की पूर्व विनर ने अपने बचपन की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं और इन फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. लेकिन अगर आप इन फोटो को देखकर उनके बारे में अंदाज लगा गए तो आप किसी चैंपियन से कम नहीं होंगे. 

इस फोटो में बिग बॉस सात की विनर गौहर खान अपनी मॉम के साथ हैं. गौहर खान ने इस फोटो को चिल्ड्रन्स डे के मौके पर शेयर किया है. बात अगर गौहर खान के करियर की करें तो उन्होंने इंडस्ट्री में एक मॉडल के तौर पर कदम रखा था. जिसके बाद वे रणबीर कपूर की फिल्म 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में नजर आईं. गौहर खान 'गेम (2011)', 'इशकजादे (2012)', 'बद्रीनाथ की दुलहनिया (2017)' और 'बेगम जान (2017)' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. गौहर खान को विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की फिल्म '14 फेरे' में भी देखा गया है. यही नहीं, हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है. जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कार्तिक आर्यन बने 'एंकर', 19 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म धमाका का किया प्रमोशन