Bigg Boss 17 में होने वाली है इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनकर आएगी पहली वाइल्ड कार्ड

जो एक्ट्रेस अब वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली है वह पहले शो के प्रीमियर के दिन ही शामिल होने वाली थी लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने बैकआउट कर लिया.

Bigg Boss 17 में होने वाली है इस एक्ट्रेस की एंट्री, बनकर आएगी पहली वाइल्ड कार्ड

काजोल और मनस्वी ममगई

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 सीजन शुरू हुए एक हफ्ता हो चुका है लेकिन अभी तक कुछ ये कंटेस्टेंट ऑडियंस के बीच एक्साइटमेंट नहीं बना पाए हैं. अभी तक बिग बॉस में कुछ भी ऐसा नहीं हुआ है कि लोगों को अगले एपिसोड का इंतजार हो. यही वजह है कि शुरू होने के दस दिन के अंदर वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है. इससे पहले भी शो में तड़का लगाने के लिए नए कंटेस्टेंट की एंट्री होती रही है लेकिन अब जो एंट्री हो रही है वह कुछ ज्यादा ही जल्दी है इसलिए इस पर पब्लिक का कुछ ज्यादा ही ध्यान जा रहा है.

कौन है पहला वाइल्ड कार्ड ?

पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री मनस्वी ममगाई की होने वाली है. इससे पहले खबर थी कि वो बतौर कंटेस्टेंट एंट्री करने वाली हैं लेकिन उस वक्त तो वो बिग बॉस के घर में शामिल नहीं हुईं लेकिन वाइल्ड कार्ड बनकर घर में एंट्री लेने वाली हैं. शायद वह पूरी तरह से तैार हैं. जबकि पहले तो उन्होंने ऐन मौके पर बिग बॉस से बैकआउट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस तक नाम के एक एक्स अकाउंट के मुताबिक मनस्वी ने अपनी डांस परफॉर्मेंस भी शूट कर ली थी. मीडिया में इंटरव्यू देने के बाद कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगी मनस्वी बिग बॉस के सेट पर मौजूद थीं. लेकिन शो मेकर्स के साथ किसी बात पर सहमति ना बनने की वजह से मनस्वी इस शो से बाहर हो गईं. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा था कि मनस्वी ने सेहत खराब होने की वजह से शो से दूरी बनाई थी. अब देखना होगा कि उनकी एंट्री मिड वीक होती है या वीकएंड पर.