अपने अब तक के करियर में दिया सिर्फ एक हिट शो, रिजेक्ट की भंसाली की फिल्म, टीवी का पॉपुलर चेहरा है ये बच्ची

ये एक्ट्रेस यूं तो जाना पहचाना चेहरा हैं लेकिन इन्होंने अपने टीवी करियर में आज तक केवल एक हिट शो दिया.

अपने अब तक के करियर में दिया सिर्फ एक हिट शो, रिजेक्ट की भंसाली की फिल्म, टीवी का पॉपुलर चेहरा है ये बच्ची

अंकिता लोखंडे के बचपन की तस्वीर

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ हर एक्ट्रेस और एक्टर काम करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर दीपिका पादुकोण और सलमान खान से लेकर शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों ने संजय लीला भंसाली के साथ काम किया है लेकिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक ऐसी खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं जिन्होंने बार-बार कहने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म नहीं की.

क्या आप उस एक्ट्रेस को पहचान सकते हैं जिसने संजय लीला भंसाली की फिल्म करने से इनकार कर दिया था? अगर नहीं तो आइए हम आपको इनसे जुड़े कुछ क्लू देते हैं. वह एक टॉप टीवी एक्ट्रेस हैं और उनका पहला टीवी शो बहुत हिट रहा था और इसी शो के साथ उन्हें एक बॉयफ्रेंड भी मिला जिसके साथ उनका लंबा रिश्ता चला. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस ब्रेकअप से एक्ट्रेस टूट गई थीं. वहीं जब जबरदस्त हिट होने के बावजूद शो बंद हो गया तो एक्ट्रेस के पास पांच साल तक कोई काम नहीं था.

हम बात कर रहे हैं 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे की जिन्होंने हाल ही में अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की है. अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से की थी और इसके साथ ही वह घर-घर में अर्चना के नाम से मशहूर हो गईं.

इस सीरियल से पहले अंकिता लोखंडे को इंडस्ट्री में कोई सही ऑफर नहीं मिला. शुरुआत में अंकिता को बहुत स्ट्रगल करना पड़ा. वह बस अपनी किस्मत बदलने का इंतजार करती रहीं. इस दौरान उनके परिवार ने उन्हें घर वापस लौटने के लिए भी कहा लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी वह कोशिश करती रहीं जिसके बाद उन्हें एकता कपूर का सीरियल 'पवित्र रिश्ता' मिला.

'पवित्र रिश्ता' सफल रहा और अंकिता भी सुर्खियों में आ गईं. इस शो के दौरान उन्हें अपने दिवंगत को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत से भी प्यार मिला...लेकिन सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया जिससे अंकिता टूट गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी दौरान अंकिता को संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' भी ऑफर हुई थी लेकिन अंकिता ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. आखिरकार उन्होंने कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' से अपने फिल्मी करियर शुरुआत की. सिंगल अंकिता की जिंदगी में विक्की जैन आए जिनसे एक्ट्रेस ने 2021 में शादी की. ये दोनों इन दिनों बिग बॉस 17 के चलते सुर्खियों में हैं.