Bigg Boss 17: ये 4 कंटेस्टेंट हो सकते हैं बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट, इस सदस्य को माना जा रहा है 90 पर्सेंट विनर

घर में बचे कंटेस्टेंट्स में से चार को अभी से बिग बॉस 17 का फाइनलिस्ट माना जा रहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 17 के ये चार नाम फाइनल में नजर आ सकते हैं.

Bigg Boss 17: ये 4 कंटेस्टेंट हो सकते हैं बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट, इस सदस्य को माना जा रहा है 90 पर्सेंट विनर

ये 4 चेहरे बिग बॉस 17 के फाइनल में आ सकते हैं नजर

नई दिल्ली :

बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ और भी ज्यादा मजेदार और दिलचस्प होता जा रहा है. शो को शुरू हुए महीने भर हो गए हैं और अभी से ही कुछ कंटेस्टेंट्स ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. कुछ अपने खेल के वजह से तो कुछ विवादों और झगड़े की वजह से चर्चा में बने हुए हैं और लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. घर में बचे कंटेस्टेंट्स में से चार को अभी से बिग बॉस 17 का फाइनलिस्ट माना जा रहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 17 के ये चार नाम फाइनल में नजर आ सकते हैं. आइए जानते हैं कि वो चार नाम कौन-कौन से हो सकते हैं.

बिग बॉस 17 के फाइनल में जा सकते हैं ये कंटेस्टेंट 

बिग बॉग 17 के जिन चार चेहरों को फाइनल के लिए मजबूत दावेदार माना जा रहा है उसमें सबसे ऊपर नाम है स्टैंड अप कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी का, जिन्होंने अब तक बड़े ही शानदार तरीके से इस खेल को खेला है. दूसरे नंबर पर नाम हो सकता है एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का. अंकिता पर इस बात का आरोप भी लगता रहा कि वह इस गेम को चाट कर आई हैं और पति विक्की जैन के साथ प्री प्लांड तरीके से इस खेल को खेलती जा रही हैं.

ये हो सकते हैं दो आखिरी नाम

मुनव्वर और अंकिता के साथ ही एक्टर अभिषेक कुमार को भी मजबूत दावेदार माना जा रहा है. दर्शकों की पसंद के अनुसार वो भी फाइनल की दौड़ में शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन और एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा को भी फाइनल में पहुंच सकती है, ऐसा माना जा रहा है. मन्नारा ने भी इस खेल को अब तक बखूबी खेला है और दर्शकों को उनका परफॉर्मेंस पसंद आ रहा है. 

टाइगर 3 मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com