टीवी की ये पांच एक्ट्रेस जल्द बनने वाली हैं मां, घर में गूंजेगी नन्हें मेहमान की किलकारी

पहले बच्चे को जन्म देने की खुशी कुछ अलग ही होती है, इस खूबसूरत पल से टेलीविजन की कुछ हस्तियां भी गुजरने वाली हैं. आइए हम आपको मिलवाते हैं ऐसी 5 मॉम टू बी एक्ट्रेस से जो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

टीवी की ये पांच एक्ट्रेस जल्द बनने वाली हैं मां, घर में गूंजेगी नन्हें मेहमान की किलकारी

दीपिका कक्कड़ से गौहर खान तक इन एक्ट्रेसेस के घर जल्द गूंजेगी किलकारी

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ से लेकर गौहर खान तक इन खूबसूरत हसीनाओं को आपने कई अलग-अलग किरदारों में देखा होगा, लेकिन जल्द ही असल जिंदगी में ये एक्ट्रेसेस एक प्यारा सा रिश्ता निभाने की तैयारी कर रही हैं. जी हां इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जादू बिखेर चुकी है एक्ट्रेसेस अपनी रियल लाइफ में जल्दी मदरहुड एन्जॉय करने वाली हैं और फिलहाल अपनी  प्रेग्नेंसी के चलते काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. इसमें ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ से लेकर टीवी और फिल्म एक्ट्रेस गौहर खान से लेकर सना खान तक शामिल हैं, जो जल्दी अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. जल्दी आपकी फेवरेट एक्ट्रेस के घर किलकारी गूंजने वाली है. 

गौहर खान

2020 में गौहर खान ने जैद दरबार शादी की थी और अब शादी के 3 साल बाद वो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अपनी प्रेगनेंसी को लेकर गौहर इन दिनों खूब चर्चा में हैं और अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर करती हैं.

दीपिका कक्कड़ 

'ससुराल सिमर का' और बिग बॉस फेम दीपिका कक्कड़ भी जल्द ही अपने पति शोएब के साथ अपनी लाइफ में नए मेहमान का वेलकम करने वाली हैं. उनकी शादी 2018 में हुई थी और 5 साल बाद उनके घर खुशियां दस्तक देने वाली है.

इशिता दत्ता

दृश्यम फिल्म में अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाने वाली इशिता दत्ता भी अपने पति वत्सल सेठ के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. उनकी शादी 2017 में हुई थी.

सना खान 

टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी सना खान भी जल्द अपने बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. उन्होंने 20 नवंबर 2020 में मुफ्ती अनस सईद से शादी की थी. इस समय वह अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती है.

पंखुड़ी अवस्थी 

टेलीविजन के फेमस कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी भी अपने पहले बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं. बता दें कि पंखुड़ी पीसीओडी की समस्या से परेशान थी और उसके बाद 32 साल की उम्र में वह अपने बच्चे को जन्म देने वाली है. पंखुड़ी अवस्थी और गौतम फरवरी 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट