कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- बेरोजगार हूं और 10 साल से..

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) का कहना है कि वे इस समय जॉबलेस हैं, लेकिन फिर भी अपने परिवार का ध्यान रख सकती हैं. साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वे एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं.

कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- बेरोजगार हूं और 10 साल से..

सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) फोटो

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने साझा किया पोस्ट
  • बोलीं- बेरोजगार हूं और बीमारी से जूझ रही हूं
  • कपिल शर्मा के शो में नजर आती हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में 'भूरी' के किरदार से फेमस हुईं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. इसी बीच अब सुमोना (Sumona Chakravarti) का एक इमोशनल पोस्ट सामने आया है. इस पोस्ट में सुमोना ने अपना दर्द बयां किया है. सुमोना कहती हैं कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है. कपिल शर्मा शो के बंद हो जाने के बाद से उन्हें कोई काम नहीं मिला है, जिसे लेकर वे काफी परेशान हैं. उन्होंने अपने दिल की बात सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है.

सुमोना (Sumona Chakravarti Post) ने अपने वर्कआउट पॉश्चर में एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ वे लिखती हैं कि, "लंबे समय के बाद मैंने ठीक से वर्कआउट किया है, मैं बेरोजगार हूं, लेकिन मैं मेरे घर का पेट पालने में सक्षम हूं. मैं कभी-कभी खुद के प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम की वजह से दोषी मानती हूं. इस दौरान मैं काभी परेशान, उदास और इमोशनल महसूस करती हूं". इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वे साल 2011 से एंडोमेट्रिओसिस बीमारी से जूझ रही हैं. बता दें कि इस बीमारी से कंसीव न कर पाने की समस्या बढ़ जाती है. उन्होंने बताया कि वे अब इसके चौथे स्टेज पर हैं. 


खासतौर पर लॉकडाउन का समय सुमोना (Sumona Chakravarti Endometriosis) के लिए काफी परेशानी भरा था. सुमोना ने पोस्ट में कहा कि वे अच्छी डाइट, एक्सरसाइज और पॉजिटिव मन रखती हैं, जिस वजह से उनकी तबीयत ठीक है. सुमोना ने लिखा कि, "एक्सरसाइज करते समय मैंने सोचा क्यों न अपने मन की बात आप सभी से साझा की जाए. हर चमकती चीज सोना नहीं होती है. हम सभी कहीं न कहीं, किसी न किसी परेशानी से जूझ रहे होते हैं. दुख दर्द, तनाव, चिंता से घिरे होते हैं. सभी को प्यार और सहानुभूति की जरूरत है". सुमोना ने आगे लिखा कि, "ये सब आपके साथ साझा करना इतना आसान नहीं है, लेकिन हो सकता है कि किसी न किसी को ये पोस्ट प्रेरित करे. आप सभी को ढेर सारा प्यार". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com