The Kapil Sharma Show: बेटे को बहुत मिस कर रहीं हैं अर्चना पूरन सिंह, शेयर किया Video

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

The Kapil Sharma Show: बेटे को बहुत मिस कर रहीं हैं अर्चना पूरन सिंह, शेयर किया Video

न्यूयॉर्क से आने के बाद बेटे को मिस कर रही हैं अर्चना पूरन सिंह

खास बातें

  • न्यूयॉर्क से आने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने बेटे को किया याद
  • अर्चना पूरन सिंह ने बेटे को याद कर शेयर किया वीडियो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'द कपिल शर्मा शो' में अपने ठहाकों से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भारत लौट आई हैं. दरअसल, वह कुछ दिन पहले अपने बेटे से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची थीं, लेकिन वहां से वापस आने के समय वह काफी दुखी थीं. हाल ही में अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और वीडियो साझा किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के इस वीडियो में उनकी न्यूयॉर्क डायरीज और उनके बेटे आयुष्मान सेठी की कई फोटो शामिल हैं. 

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने लिखा, "न्यूयॉर्क डायरीज डे 8." इससे पहले अर्चना पूरन सिंह ने अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह काफी उदास दिखाई दे रही थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही वापस मुंबई जाने वाली हैं. ऐसे में अपने बेटे से अलग होते हुए अर्चना पूरन सिंह बहुत भावुक दिखाई दे रही थीं.

जम्मू-कश्मीर से हटी धारा 370 तो बॉलीवुड एक्टर की मां ने लगाए 'मोदी साहब जिंदाबाद' के नारे, कही ये बात

बता दें कि अर्चना पुरन सिंह ने न्यूयॉर्क पहुंचकर अपनी रोजाना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. उनकी इन पोस्ट को देखकर लग रहा था कि न्यूयॉर्क में उनकी छुट्टियां काफी अच्छी बीती हों. 

सुषमा स्वराज के निधन शोक में डूबा बॉलीवुड, ट्वीट कर किसी ने बताया भारतीयों की मां, तो किसी ने कहा ममतामयी हस्ती

बता दें कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma ) के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इन दिनों अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) के खूब ठहाके गूंजते हैं. अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा को नोक-झोंक भी शो में खूब पसंद की जाती है. वैसे भी कपिल शर्मा का शो इन दिनों छाया हुआ है और हर हफ्ते सेलेब्रिटीज के साथ जमकर मस्ती का छौंक लगता है. कपिल शर्मा के साथ मस्ती के इस माहौल में अर्चना पूरन सिंह भी खूब साथ देती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...