पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छा गया Video

दोनों सिंगिंग स्टार्स पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan Video) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों सितारे बेहद ही रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं.

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छा गया Video

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का रोमांटिक वीडियो वायरल

खास बातें

  • पवनदीप राजन और अरुणिता का वीडियो वायरल
  • रोमांटिक गाने पर डांस करते आए नजर
  • इंडियन आइडल 12 का खिताब जीत चुके हैं पवनदीप
नई दिल्ली:

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. दोनों ने अपनी आवाज की जादू चारो ओर फैल गया है. कभी दोनों सिंगिंग इवेंट में नजर आते हैं तो कभी दोनों लंदन में वेकेशन इंजॉय करते नजर आते हैं. फिलहाल तो दोनों का एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो सामने आया है इस वीडियो में दोनों बेहद ही रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. फैंस भी इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

धूम मचा रहा है दोनों का ये डांस वीडियो 
जी हां, दोनों सिंगिंग स्टार्स पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan Video) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दोनों सितारे बेहद ही रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों की ये केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'रब ने बना दी जोड़ी', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'सुपर से ऊपर'. बता दें कि दोनों की ही सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं दोनों 
आपको बताते चलें कि अपनी आवाज से सभी को दीवाना बनाने वाले पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) का खिताब अपने नाम किया था. वहीं अरुणिता कांजीलाल रनरअप रही थीं. शो के दौरान फैंस ने दोनों पर अपना जमकर प्यार लुटाया था. वहीं दोनों के आए दिनों वीडियो वायरल होते रहते हैं. दोनों ही इस समय सोशल मीडिया के पॉपुलर फेस बनकर उभरे हैं.