लीप के बाद तेरी मेरी डोरियां में होगा अंगद-साहिबा का सामना, फैंस बोले- शो का क्या कर दिया...

तेरी मेरी डोरियां के अपकमिंग एपिसोड में मजेदार ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें अंगद और साहिबा का आमना सामना होता दिखेगा.

लीप के बाद तेरी मेरी डोरियां में होगा अंगद-साहिबा का सामना, फैंस बोले- शो का क्या कर दिया...

साहिबा और अंगद का होगा तेरी मेरी डोरयां में आमना सामना

नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां सीरियल टॉप 10 टीआरपी लिस्ट में शामिल रहता है, जिसके चलते मेकर्स दर्शकों के लिए नए नए ट्विस्ट लाते रहते हैं. लेकिन इन दिनों शो में अंगद साहिबा की जिंदगी अलग अलग मोड़ पर चलती हुई दिख रही है. जहां अंगद एक गुस्सैल रुप में नजर आ रहा है तो वहीं साहिबा ने अपनी एक अलग दुनिया बसाई है, जिसमें वह बेटे अकीर और दिलजीत के साथ नजर आ रही है. हालांकि उन दोनों की दुनिया एक साथ मिलने वाली है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ लोग नया प्रोमो देख गुस्सा बयां करते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, स्टारप्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर तेरी मेरी डोरियां के गुरुवार स्पेशल एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें साहिबा, दिलजीत और अकीर के साथ मिलकर अपनी खुशियां सेलिब्रेट करती नजर आ रही है. लेकिन तभी वहां अंगद आ जाता है और दोनों एक-दूसरे को देखकर हैरान रह जाते हैं. 

प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, अकीर के जन्मदिन पर साहिबा और अंगद आए हैं आमने सामने. आखिर इसका क्या असर होगा साहिबा की नई दुनिया पर. देखिए इस गुरुवार शाम 7 बजे स्टार प्लस पर और कभी भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर. प्रोमो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, अंगद को प्लीज एक अच्छी स्टोरी दीजिए साहिबा, दिलजीत और बच्चे के ट्रैक से. दूसरे यूजर ने लिखी, अंगद इतना शक्तिशाली किरदार है और आप उसे इतनी मूर्खतापूर्ण उबाऊ कहानी दे रहे हैं. आपने पहले ही साहिबा का रोल इतना खराब कर दिया है कि आपने साहन का जादू पूरी तरह से खो दिया है.

बता दें, साहिबा और अंगद की लव स्टोरी फैंस को बेहद पसंद है. वहीं फैंस ने इस जोड़ी को #SahAn नाम दिया है. हालांकि बीते कुछ एपिसोड से साहिबा और अंगद की दूरियां फैंस को पसंद नहीं आ रही हैं और वह दोनों को साथ देखना चाहते हैं. 

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com