तेरी मेरी डोरियां के अंगद-साहिबा का दिखा रौद्र रूप! 500 एपिसोड पूरे करने पर शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- पहले वाली बात...

तेरी मेरी डोरियां सीरियल के 500 एपिसोड पूरे हो गए हैं, जिसके चलते एक वीडियो अंगद और साहिबा का किरदार निभाने वाले एक्टर्स ने शेयर किया है.

तेरी मेरी डोरियां के अंगद-साहिबा का दिखा रौद्र रूप! 500 एपिसोड पूरे करने पर शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- पहले वाली बात...

तेरी मेरी डोरियां के 500 एपिसोड हुए पूरे

नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां सीरियल में इन दिनों अंगद और साहिबा की लाइफ उथलपुथल होती नजर आ रही हैं, जिसका कारण दलजीत बना हुआ है. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड और भी दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि साहिबा अपनी जिंदगी में एक अहम फैसला लेने वाली है, जिसके साथ पूरी कहानी में बदलाव देखने को मिलने वाला है. इसी बीच सीरियल की कास्ट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साहिबा और अंगद का किरदार निभाने वाले विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पराशर एक दूसरे पर हाथ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन एक ट्विस्ट वीडियो के आखिरी में हैं.

शेयर की गई वीडियो की शुरुआत में विजयेंद्र कुमेरिया और हिमांशी पराशर, अंगद और साहिबा के लुक में एक-दूसरे की और हाथ उठाते हुए गुस्से से आते हैं. इसके बाद सीरियल की कास्ट और क्रू मेंबर्स साथ में आते हैं और पांच सौ कहते हुए चिल्लाते नजर आते हैं. जबकि टेबल पर केक रखे हुए नजर आते हैं. यह 500 एपिसोड पूरे होने का जश्न का वीडियो है. 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, ईश्वर की कृपा, फैंस के प्यार और हमारी पूरी #Tmd टीम की कड़ी मेहनत से हमने 500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे... और आप हमें प्यार करते रहेंगे... हम साथ मिलकर बड़े मील के पत्थर पार करेंगे. P.S. कलाकारों और क्रू सदस्यों की याद आई, जो आज शूटिंग नहीं कर रहे थे. इस क्लिप को शेयर करते ही फैंस ने हार्ट इमोजी और बधाई देते हुए रिएक्शन दिया. जबकि एक यूजर ने लिखा, पहली वाली बात अब सीरियल में नहीं रही. 

अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो साहिबा, दलजीत के सामने जाकर कहेगी कि उसकी जिंदगी में वह अंगद के कारण परेशान रही है और इसीलिए वह उससे शादी करना चाहती है. वहीं दलजीत के सामने अंगूठी रखती है, जो गिरकर अंगद के पास पहुंच जाती है. इसे देखकर साहिबा हैरान नजर आती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन