Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश से लेकर शमिता शेट्टी तक, ये हैं बिग बॉस 15 के टॉप खिलाड़ी

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में इन दिनों गेम और शातिर चालें जमकर चल रही हैं. आइए जानते हैं कौन है बिग बॉस 15 के दमदार खिलाड़ी.

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश से लेकर शमिता शेट्टी तक, ये हैं बिग बॉस 15 के टॉप खिलाड़ी

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 शुरू हो चुका है और इसके साथ ही घर में गेमबाजी भी शुरू हो गई है. हर कोई शातिर चाल चल रहा है. शो को प्रसारित हुए अभी 20 दिन से ज्यादा नहीं हुए हैं, लेकिन इसने पहले ही सबका ध्यान खींचा है और घर की लड़ाइयों ने भी फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है. जबकि हम मस्ती से भरे घर का आनंद लेते हैं, यहां टॉप चार कलाकारों को देख रहे हैं जिन्होंने अपने खेल को पहले ही साबित कर दिया है और बिग बॉस हाउस में जमकर वह अपनी शातिर चालों से कदम बढ़ा रहे हैं. दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. 

1. तेजस्वी प्रकाश: घर में सबसे मनोरंजक लोगों में से एक तेजस्वी प्रकाश हैं. एक्ट्रेस मस्ती करने और दर्शकों को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. कॉमिक टाइमिंग के अलावा, वह शो की सबसे टफ खिलाड़ियों में से एक हैं. अपनी प्रतिस्पर्धी भावना से लेकर सभी के साथ अपने सौहार्दपूर्ण संबंधों तक, तेजस्वी दिलों पर राज करती दिख रही हैं.

2. शमिता शेट्टी: शमिता शेट्टी ने दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रियता स्थापित करते हुए बिग बॉस ओटीटी में टॉप फाइनलिस्ट में जगह बनाई. अभिनेत्री अब शो में अपने दमदार गेम फेस से धूम मचा रही हैं. किसी और को नामांकित करने की शर्त पर खुद को बचाने के मौके को छोड़ कर शमिता ने उदारता दिखाई.

3. करण कुंद्रा: यह कहना सही होगा कि करण कुंद्रा दर्शकों के सबसे पसंदीदा प्रतिभागी हैं. रणनीति में महारत हासिल करने से लेकर घर में मजबूत बॉन्ड बनाने तक, स्टार होस्ट खेल के नियमों को जानता है. करण ने अन्य प्रतियोगियों की रक्षा के लिए खुद को नामांकित करके अपनी टीम के सदस्यों और दर्शकों का दिल भी जीता.

4. विशाल कोटियन: घर में एक और एंटरटेनर पैक है विशाल कोटियन! शो में अभिनेता की दैनिक कमेंट्री बिग बॉस के प्रशंसकों के सबसे पसंदीदा भागों में से एक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर