करेले का भूत भगाने के लिए तारक मेहता पर आजमाए जाएंगे अनोखे उपाय, कोड़ो की मार और गरम कोयलों पर चलकर होगा इलाज

चम्पकलाल को तो लग रहा है कि तारक मेहता पर कोई बाहरी आत्मा का प्रभाव पड़ चूका है और इससे उन्हें जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए उतने ही सख्त उपाय करने होंगे.

करेले का भूत भगाने के लिए तारक मेहता पर आजमाए जाएंगे अनोखे उपाय, कोड़ो की मार और गरम कोयलों पर चलकर होगा इलाज

करेले का भूत भगाने के लिए तारक मेहता पर आजमाए जाएंगे अनोखे उपाय

नई दिल्ली:

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब सभी गोकुलधामवासी एक साथ मिलकर तारक मेहता के अजीब व्यवहार के बारे में हल ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे है. पिछले कुछ दिनों से तारक मेहता के बर्ताव में बदलाव आया है और यह किस्सा करेले वाले खिलाड़ी डाइट से शुरू हुआ है. तारक मेहता की यह स्थिति धीरे-धीरे नियंत्रण से बाहर होते देख, गोकुलधामवासियों ने यह मामला अपने हाथ लेने का फैसला किया हैं.

चम्पकलाल को तो लग रहा है कि तारक मेहता पर कोई बाहरी आत्मा का प्रभाव पड़ चूका है और इससे उन्हें जल्द से जल्द मुक्ति दिलाने के लिए उतने ही सख्त उपाय करने होंगे. एक बाबा हैं जो ऐसे भूतों को भगा सकते हैं पर उनके भूत भगाने के तरीके सुनकर किसी का भी जी घबरा जाए. बाबा तो कोड़ो की मार से शरीर में फसे भूतों की छुट्टी कर देते हैं. इतना ही नहीं अगर भूत फिर भी ना निकले तो वह लोगों को गरम और जलते कोयलों पर चलाते भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या तारक मेहता को सच में इन सब चीजों से गुजरना पड़ेगा? क्या उनके मन पर छाया करेले का प्रभाव कम करने का कोई आसान तरीका नहीं हैं? हो सकता है ऐसी बातें सुनकर तारक मेहता फिर से सोसाइटी छोड़कर भाग जाएं. कौन सी खतरनाक मुश्किलों से गुजरना होगा तारक मेहता को जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चश्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर| तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सर्जक और निर्माता असित कुमार मोदी है. आपको बता दें कि यह भारतीय टेलीविजन शो पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और शो के 3300 से अधिक एपिसोड पूरे हुए है.