Taarak Mehta: जेठालाल की दुकान में हुई चोरी, तिजोरी से लेकर सामान चट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में बाघा, जेठालाल से 5 लाख रुपये की मांग करता नजर आएंगे. मना किया जाने पर वह जेठालाल से बदला लेता है.

Taarak Mehta: जेठालाल की दुकान में हुई चोरी, तिजोरी से लेकर सामान चट

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी

खास बातें

  • जेठालाल का विश्वासपात्र बाघा बना चोर
  • जेठालाल से बाघा ने की 5 लाख की मांग
  • जेठालाल की दुकान से गायब सामान और पैसा
नई दिल्ली:

सुनने में ये बड़ा अटपटा लग रहा है पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का विश्वासपात्र बाघा चोरी पर उतर आया है. इस कहानी की शुरुआत एक दिन सुबह-सुबह हुई जब जेठालाल चाय बना रहे थे और उनको बाघा का अर्जेंट फोन आया. उसके बुलाने पर जेठालाल गाड़ा इलेक्ट्रॉनिक के गोडाउन पर पहुंचते हैं और वहां पर बाघा उनसे पांच लाख रूपये उधार मांगता है. 
 

taarak mehta jethalal

बाघा और जेठालाल.


जब जेठालाल इतने पैसे मांगने का कारण पूछता है तब बाघा ये कहकर टाल देता है कि उसके बॉस को उसपर विश्वास होना चाहिए. बिना कारण जाने जेठालाल पैसा देने से मना कर देता है. तब बाघा 'सही या गलत किसी भी तरह से' पैसे का इंतजाम करने की बात करता है. 
 
taarak mehta jethalal

दुकान के बाहर जेठालाल.


शाम को जब जेठालाल अपनी दुकान पर आता है तो उसमें ताला लगा देखकर परेशान हो जाता है और अपने पड़ोसियों से पूछता है कि बाघा कहां है. तब एक पड़ोसी बताता है कि उसने बाघा को एक ट्रक में कार्टन डाल कर कहीं ले जाते देखा था. घबरा कर जेठालाल ताला तोड़कर दुकान में घुसता है तो उसे न केवल दुकान पूरी खाली मिलती है बल्कि उसका सेफ भी खाली है. सुबह बाघा के साथ हुई बातचीत याद आते ही जेठालाल बहुत परेशान हो जाता है. अब जेठालाल अपना पैसा और सामान कैसे वापस लाता है, यह जानने के लिए आपको एपिसोड देखना होगा.  

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com