TMKOC में इस बार सच में हो रही है दया बेन की वापसी लेकिन 6 साल पहले क्यों छोड़ा था शो?

दया बेन की वापसी को लेकर आई ये खबर खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कन्फर्म की है. पढ़ें क्या बोले असित.

TMKOC में इस बार सच में हो रही है दया बेन की वापसी लेकिन 6 साल पहले क्यों छोड़ा था शो?

दया बेन के रोल में दिशा वकानी

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे का पॉपुलर फैमिली ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपनी कहानी के साथ-साथ कंट्रोवर्सी को लेकर भी सुर्खियों में रहता है. फिलहाल शो की एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री की वजह से लाइम लाइट है. जेनिफर ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे...लेकिन फिलहाल हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि शो की जान दया बेन के बारे में एक अपडेट देने वाले हैं. पिछले काफी समय से कहा जा रहा था कि दिशा वकानी से बात चल रही है लेकिन बात नहीं बन पा रही पर इस बार एक अच्छी खबर आई है.

इससे पहले दया बेन यानी कि दिशा वकानी की वापसी को लेकर तरह-तरह की बातें बनाई जा रही थीं. कभी पैसों की बातें हो रही थीं तो कभी कहा जा रहा था कि उनकी अजीब शर्तों की वजह से मेकर्स उन्हें वापस नहीं ले रहे हैं. हालांकि अब खबर है कि दिशा वकानी फाइनली शो में वापसी करने जा रही हैं. खुद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात को कन्फर्म किया है कि दिशा वापसी कर रही हैं. असित ने कहा, 15 साल के इस सफर के लिए सभी को बधाई. एक ऐसी कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते. वह कलाकार हैं दया भाभी उर्फ ​​दिशा वकानी. इससे उन्होंने फैन्स का मनोरंजन किया और हमें हंसाया भी. फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं और मैं आपसे वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता में वापस आएंगी. प्रोड्यूसर साहब की बातों से लग रहा है कि दिशा के साथ उनकी बात बन गई है.

दिशा वकाने ने क्यों छोड़ा था शो ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिशा वकानी ने साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था. इस ब्रेक की वजह थी उनकी प्रेग्नेंसी...दिशा ने काम से ब्रेक लेकर प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय किया और बच्ची के जन्म के बाद उसकी देखभाल में बिजी हो गईं. कई बार खबरें आईं कि दिशा वापसी कर रही हैं लेकिन वो केवल अफवाहें ही साबित हुईं. बीच में खबर आई थी कि नई दया बेन की तलाश की जा रही है..हालांकि अब सालों बाद दिशा वकानी की वापसी की खबर ने फैन्स को उम्मीद दी है. अगर वो वाकई वापसी करती हैं तो यह शो में नई जान फूंक देगा.