Gurucharan Singh: चार दिन से लापता हैं तारक मेहता के सोढ़ी, ये है गुरचरण सिंह की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर गुरुचरण सिंह, जो कथित तौर पर लापता हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार पिता संग एक वीडियो शेयर किया था.

Gurucharan Singh: चार दिन से लापता हैं तारक मेहता के सोढ़ी, ये है गुरचरण सिंह की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट

गुरुचरण सिंह की आखिर इंस्टाग्राम पोस्ट

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह कथित तौर पर चार दिन से लापता हैं, जिसकी खबर सामने आते ही फैंस ने चिंता जाहिर की और उनके सही सलामत होने की कामना करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 50 वर्षीय एक्टर के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई. वहीं 22 अप्रैल का एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है. इसी बीच उनका इंस्टाग्राम पर आज से यानी 27 अप्रेल से चार दिन पहले का आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में एक्टर ने अपने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस भी उनकी सलामती की दुआ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कामना करते हैं कि आप सुरक्षित होंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, घर आजाओ सोढी भाई अब मजाक नहीं हो रहा. 

पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल को सुबह साढ़े आठ बजे घर से हवाई अड्डे के लिए निकले थे लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है, जिसमें 22 अप्रेल को रात 9 बजकर 14 मिनट पर एक्टर को दिल्ली के पालम इलाके में परशुराम चौक पर पैदल कहीं जाते हुए दिख रहे हैं. सीसीटीवी की तस्वीरों में गुरुचरण पैदल जा रहे हैं और पीठ पर बैग है. 

गौरतलब है कि गुरुचरण सिंह को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में काफी पसंद किया गया है. हालांकि उन्होंने जब पिता की सेहत के चलते शो को अलविदा कहा तो काफी फैंस नाराज हुए थे. हालांकि अब उनके गुमशुदा होने की खबर से फैंस काफी चिंतिंत हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई