चिंकी मिंकी ने पूछा ऐसा सवाल कि चकरा गया फैन्स का दिमाग, क्या आप दे सकते हैं जवाब? देखें Video

चिंकी मिंकी ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर कर लोगों से एक बड़ा ही ट्रिकी सवाल पूछा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.

चिंकी मिंकी ने पूछा ऐसा सवाल कि चकरा गया फैन्स का दिमाग, क्या आप दे सकते हैं जवाब? देखें Video

चिंकी-मिंकी ने फैन्स से पूछा ट्रिकी सवाल

नई दिल्ली :

टिक-टॉक स्टार रहीं जुड़वा बहनें चिंकी मिंकी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स इनके वीडियो का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं. इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चिंकी मिंकी के इंस्टाग्राम पर अब तक कुल 1027 पोस्ट ही हैं, लेकिन फॉलोअर्स की संख्या 8 मिलियन तक पहुंच गई है. सोशल मीडिया पर चिंकी मिंकी के नाम से फेमस सुरभि समृद्धि ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों बहनें बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. 

चिंकी-मिंकी ने पूछा ये मुश्किल सवाल

इस वीडियो को सुरभि समृद्धि ने 'Guess who clapped on time? Chinki or Minki ?' कैप्शन के साथ शेयर किया है. आप भी इस वीडियो को देखिए और बताइए कि किस ने सही समय पर ताली बजाई है, लेकिन उससे पहले एक बड़ा सवाल है कि अगर पता चल भी गया तो ये कैसे तय होगा कि ताली बजाने वाली चिंकी है या मिंकी, क्योंकि ये दोनों अक्सर अपने फैन्स को इसी तरह कंफ्यूज करती रहती हैं.

चिंकी मिंकी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है कि वीडियो की आवाज को म्यूट कर बताने की कोशिश करें कि सही समय पर ताली किसने बजाई है. अब तक चिंकी मिंकी के 27 हजार फैन्स इस वीडियो को देखकर अपना दिमाग लगाने की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन सही जवाब किसने दिया है, इसका फैसला अभी तक हो नहीं पाया है.

यूजर्स की आ रहीं प्रतिक्रियाएं 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि, 'दिमाग हिल गया', तो बहुत सारे यूजर्स ऐसे भी हैं, जो अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा कर कमेंट बॉक्स में सुरभि या समृद्धि में से एक नाम लिख रहे हैं. तो वहीं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'सिद्धू से कुछ सीखो'. बता दें कि द कपिल शर्मा शो में ये दोनों जुड़वा बहनें नजर आ चुकी हैं. इस शो में आने के बाद सुरभि और समृद्धि  के काम को बहुत सराहा गया था.