टू पीस में समंदर किनारे पोज़ देती नजर आईं Sunny Leone, बोलीं मुझे फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं 

सनी लियोन इन दिनों मालदीव वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. जहां से वे लगातार ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी समंदर किनारे की एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

टू पीस में समंदर किनारे पोज़ देती नजर आईं Sunny Leone, बोलीं मुझे फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं 

सनी लियोन की खूबसूरत तस्वीर वायरल

खास बातें

  • मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं सनी
  • बेहद ग्लैमरस लुक में दिखीं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है. सनी इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. फिलहाल तो सनी इन दिनों मालदीव वेकेशन पर गई हुई हैं. जहां की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल हो रही हैं. हाल ही में सनी लियोन ने एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. सनी की इस तस्वीर से नजरें हटा पाना मुश्किल है. 

ग्लैमरस लुक में नजर आईं सनी 
सनी लियोन (Sunny Leone Photo) ने हाल ही में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सनी लियोन ने वाइन रेट कलर का स्विमवियर कैरी किया है साथ ही ब्लैक सनग्लॉसेस और ये स्टाइलिश पोज़ फैंस को दीवाना बना रहा है. इस स्टनिंग फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- "यहां फिल्टर लगाने की जरूरत नहीं." इस तस्वीर पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'आज दिन है सनी' वहीं दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कमेंट किया 'आप हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही हो'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सनी के बारे में जानें ये खास बातें
सनी (Sunny Leone Movies) को सबसे पहले 'कलयुग' (2005) फिल्म में अप्रोच किया गया था. जिसके लिए उन्होंने मोटी फीस मांगी थी जिसके बाद फिल्म उनकी भारी फीस पर आकर रुक गई. इसके बाद सनी बिग बॉस 5 में भी नजर आईं थी. कलयुग के बाद सनी ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद सनी जैकपॉट(2013), रागिनी एमएमएस 2 (2014), एक पहेली लीला (2015), 'कुछ-कुछ लोचा है' (2015) 'मस्तीजादे' (2016) , वन नाइट स्टैंड (2016), जैसी कई फिल्मों में वे नजर आ चुकी हैं. फिलहाल तो वे Splitsvilla और 'Shero' के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं.