एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे 'डॉक्टर गुलाठी', इस मशहूर कॉमेडी शो में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर टीवी और बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिन्हें दर्शक दोनों जगह पसंद करते हैं. वह द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर गुलाठी सहित अन्य रोल कर काफी मशहूर हो चुके हैं.

एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे 'डॉक्टर गुलाठी', इस मशहूर कॉमेडी शो में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर टीवी और बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिन्हें दर्शक दोनों जगह पसंद करते हैं. वह द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर गुलाठी सहित अन्य रोल कर काफी मशहूर हो चुके हैं. दर्शकों ने सुनील ग्रोवर के डॉक्टर गुलाठी वाले किरदार को खूब पसंद किया था. इतना ही नहीं कुछ दर्शक तो आज भी उन्हें डॉक्टर गुलाठी के नाम से पहचानते हैं. अब एक बार फिर से दिग्गज कॉमेडियन अपने इस किरदार में छोटे पर्दे को हंसाते हुए दिखाई देने वाले हैं. लेकिन इस बार सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में नहीं बल्कि शेखर सुमन और अर्चना पूरण सिंह के कॉमेडी शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में नजर आएंगे. 

शो से जुड़ा उनका एक वीडिया प्रोमो भी सामने आया है. सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में सुनील ग्रोवर को डॉक्टर गुलाठी के लुक और किरदार में देखा जा सकता है. वह  शेखर सुमन और अर्चना पूरण सिंह के शो में हाथ में ब्लू कलर की बाल्टी लिए डॉक्टर गुलाठी बन एंट्री लेते हैं. 

इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में पहुंकर सुनील ग्रोवर शेखर सुमन और अर्चना पूरण सिंह के साथ काफी मस्ती मजाक करते है. इतना ही नहीं वह शो में अपने शानदार पंच से सभी दर्शकों को खूब हंसाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इंडियाज लाफ्टर चैंपियन का यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. सुनील ग्रोवर के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे