कॉमेडियन Sudesh Lehri ने मकान मालिक को किराया देने से किया इनकार, तभी हुआ ऐसा हाल...देखें Video

कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कॉमेडियन Sudesh Lehri ने मकान मालिक को किराया देने से किया इनकार, तभी हुआ ऐसा हाल...देखें Video

सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने शेयर किया फनी वीडियो

खास बातें

  • कॉमेडियन सुदेश लहरी का फनी वीडियो वायरल
  • सुदेश लहरी ने मकान मालिक को किराया देने से किया इनकार
  • कॉमेडियन के वीडियो पर खूब आ रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. कॉमेडियन इन दिनों अपने कॉमिक अंदाज से फैन्स के बीच धमाल मचाए हुए हैं. सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) हर छोटी-बड़ी समस्याओं पर वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हैं और देखते ही देखते उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. सुदेश लहरी (Sudesh Lehri Comedy Video) ने हाल ही में अपनी कॉमेडी का एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में मकान मालिक को रेंट देनेसे साफ इनकार कर देते हैं.


सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके पास मकान का किराया देने के लिए फोन आता है, जिसके बाद वो उसे उसे धमका देते हैं और किराया देने से साफ इनकार कर देते हैं. थोड़ी देर बाद मकान मालिक उनके घर पहुंच जाता है. फिर सुदेश लहरी उससे कहते हैं कि मैं मजाक कर रहा था. दोनों का यह फनी वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने इस वीडियो को सब्जेट रखा है 'मैं रेंट नहीं दूंगा.' सुदेश लहरी के इस वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने कुछ दिन पहले ही कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था. बता दें कि सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.