विज्ञापन
Story ProgressBack

एक से बढ़कर एक बॉलीवुड क्लासिक्स की पेशकश के साथ सोनी मैक्स 2 ने पूरा किया एक दशक का सफर

सोनी मैक्स 2 ऐसा चैनल है, जो हमें भारतीय सिनेमा के उस सुनहरे युग में ले जाता है, जिसमें एक से बढ़कर एक प्रतिष्ठित फिल्में शामिल हैं. वो फिल्में, जिन्होंने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी जैसे कई अन्य सितारों को वास्तव में सितारा बनाया.

Read Time: 2 mins
एक से बढ़कर एक बॉलीवुड क्लासिक्स की पेशकश के साथ सोनी मैक्स 2 ने पूरा किया एक दशक का सफर
सोनी मैक्स 2 ने पूरा किया एक दशक
नई दिल्ली:

सोनी मैक्स 2 ऐसा चैनल है, जो हमें भारतीय सिनेमा के उस सुनहरे युग में ले जाता है, जिसमें एक से बढ़कर एक प्रतिष्ठित फिल्में शामिल हैं. वो फिल्में, जिन्होंने अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी जैसे कई अन्य सितारों को वास्तव में सितारा बनाया. ये सदाबहार फिल्में समय की कसौटी पर खरी उतरी हैं, जिन्हें विभिन्न पीढ़ियों द्वारा पसंद किया जाता रहा है. इनमें से प्रत्येक सदाबहार फिल्म को चैनल सिनेमा प्रेमियों के जुनून को पूरा करने के उद्देश्य से सावधानीपूर्वक चयनित और क्यूरेट करता है.

ये फिल्में अपनी सदाबहार धुनों और रोमांटिक कहानियों के साथ हमारे दिलों में विशेष स्थान रखती हैं. चाहे वह 'सूर्यवंशम' का सदाबहार आकर्षण हो या फिर, 'शान', 'सत्ते पे सत्ता', 'सड़क', और 'मिस्टर नटवरलाल' जैसी प्रतिष्ठित क्लासिक्स, सोनी मैक्स 2 को प्रत्येक फिल्म प्रेमी के लिए सिनेमाई रत्नों के खजाने की पेशकश करने के लिए जाना जाता है.जैसा कि सोनी मैक्स 2 दर्शकों के मनोरंजन के एक दशक के सफर का जश्न मना रहा है, ऐसे में प्रमुख बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेताओं ने इस उपलब्धि और हिंदी सिनेमा के प्रति उनके स्थायी प्रेम के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के 'मेहंदी वाले घर' के करण मेहरा ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "एक कलाकार और एक दर्शक के रूप में, मैं ऐसे कॉन्टेंट की तलाश करता हूं, जो मुझे मनोरंजित और रोमांचित करे. मुझे सदाबहार क्लासिक फिल्में देखना बहुत पसंद है, जैसे सत्ते पे सत्ता और याराना. ये फिल्में मेरे दिल के करीब हैं और मैं इन्हें बार-बार देख सकता हूं. मुझे खुशी है कि सोनी मैक्स 2 इन फिल्मों को टेलीविजन पर ला रहा है, ताकि युवा पीढ़ी भी समय-समय पर इन शानदार फिल्मों का लुत्फ उठा सके. चैनल को 10 वर्ष पूरे करने की बधाई और टेलीविजन पर आने वाली अन्य कई यादगार फिल्मों के लिए भी शुभकामनाएं, जिनका आप अपने पूरे परिवार के साथ आनंद ले सकते हैं".
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो
एक से बढ़कर एक बॉलीवुड क्लासिक्स की पेशकश के साथ सोनी मैक्स 2 ने पूरा किया एक दशक का सफर
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Next Article
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;