सोनाली फोगाट ने 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

सोनाली फोगाट का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

सोनाली फोगाट ने 'टिप-टिप बरसा पानी' सॉन्ग पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

सोनाली फोगाट का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • सोनाली फोगाट ने शेयर किया डांस वीडियो
  • रवीना टंडन के गाने पर किया डांस
  • बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं हैं सोनाली फोगाट
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सेलिब्रेटी सोनाली फोगाट को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना खूब पसंद है. वो लगातार अपने डांस वीडियो शेयर कर रही हैं, और उनके वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है. सोनाली फोगाट ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रवीना टंडन के गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. सोनाली फोगाट का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. साथ ही उनके साड़ी लुक को भी पसंद किया जा रहा है.

रवीना टंडन के गाने पर डांस
सोनाली फोगाट ने इस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो 'टिप-टिप बरसा पानी' पर स्विमिंग पूल के किनारे झूमकर डांस कर रही हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. सोनाली के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. और उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस के बाद बढ़ी लोकप्रियता
सोनाली फोगाट की लोकप्रियता में इजाफा बिग बॉस में हिस्सा लेने का बाद से ज्यादा हुआ. हालांकि, बिग बॉस 14 में वो शानदार तरीके से नहीं खेल पाई थीं. रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली के साथ उनकी लड़ाई खूब सुर्खियों में रही थी. हालांकि जब वह शो में आई थीं तो उन्हें रुबीना दिलैक बेहद पसंद थी, लेकिन फिर हालात ने कुछ ऐसा मोड़ लिया कि उनके बीच जमकर जंग हुई. शो में अली गोनी को लेकर उनकी दीवानगी को खूब पसंद किया गया था.