Bigg Boss 13: आसिम रियाज से झगड़े पर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- मेरे साथ जैसा करेगा मैं भी वैसा ही करूंगा

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कहना है कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 (Bigg Boss 13) में उनका आक्रामक बर्ताव वहां के लोगों के उकसावे के कारण था.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज से झगड़े पर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- मेरे साथ जैसा करेगा मैं भी वैसा ही करूंगा

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का कहना है कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 13 (Bigg Boss 13) में उनका आक्रामक बर्ताव वहां के लोगों के उकसावे के कारण था. कलर्स के टीवी शो बिग बॉस में अपने आक्रामक व्यवहार के लिए चर्चा में रहने वाले अभिनेता का कहना है कि उन्होंने कभी खुद से मारपीट शुरू नहीं की.गाली गलौच और साथी प्रतिभागियों को धक्का देने के लिए  सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल किया जाता है.

रितेश देशमुख ने शेयर की अभिषेक बच्चन की ऐसी फोटो, KRK बोले- इसलिए उन्होंने 'हाउसफुल 4'...

यह पूछे जाने पर कि उनके व्यवहार के बारे में उनका क्या कहना है तो सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा, "मैंने हमेशा चीजों पर प्रतिक्रिया दी है. अगर आप असीम रियाज (Asim Riaz) को धक्का देने के बारे में बात करें तो पहले उसने मुझे परेशान किया था. मैंने कभी मारपीट शुरू नहीं की." उन्होंने कहा, "जब भी उसने मुझ धक्का दिया या कोहनी से मारा तो मैंने भी वैसा ही किया. यदि आप सीमा निर्धारित करते हैं, तो मैं उससे आगे जाऊंगा. अगर आप अच्छे के लिए करेंगे तो मैं उससे अच्छा करूंगा और अगर आप बुरे के लिए करेंगे तो मैं उससे भी बुरा करूंगा. मुझे जो मिला है मैंने वही वापस दिया है."

बिग बॉस 13 को मिले 3 फाइनलिस्ट, शहनाज गिल का नाम नहीं, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  को 'बालिका वधु' और 'दिल से दिल तक' जैसे टीवी शो के लिए जाना जाता है. उन्होंने 2014 में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' से बॉलीवुड में पदार्पण किया. फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

VIDEO: Hacked की शूटिंग के दौरान रो पड़ी थीं हिना, इन्हें बताया Bigg Boss फाइनलिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...