सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने कह दी बड़ी बात, बोले- Bigg Boss का यह सीजन सिर्फ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने यह ट्वीट किया, जो जमकर वायरल हो रहा है. देखें Tweet

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने कह दी बड़ी बात, बोले- Bigg Boss का यह सीजन सिर्फ...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)

खास बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  • उन्होंने ट्वीट में की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ
नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शुरुआत से ही बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सभी कंटेस्टेंट्स पर बढ़त बनाए हुए है. शो में अगर सबसे ज्यादा किसी कंटेस्टेंट की बात होती है तो वो नाम भी सिद्धार्थ शुक्ला का ही है. अब सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. वैसे भी कमाल खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

बचपन में Coca Cola का विज्ञापन करते थे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर, एक्टर ने शेयर की फोटो

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पहले दिन से ही बढ़त बनाए हुए हैं और वो शो भी जीतेंगे. यहां तक कि बिग बॉस का यह सीजन उनकी वजह से हमेशा याद किया जाएगा." कमाल आर खान ने इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में यह ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

इन लड़कियों ने एक्सप्रेशंस और डांस से TikTok पर यूं मचाई धूम, देखें 5 धांसू Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को लेकर बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने कहा था कि जिसे देखो कैमरे पर दिखने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट कर रहा है. उन्होंने माहिरा और पारस को भी इस दौरान डांट लगाई थी. सलमान खान ने 'वीकेंड का वॉर' में यह बातें कही थी. वहीं बात करें कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की तो आजकल वो फिल्मों के रिव्यू भी करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...