श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद फैंस को दिया चैलेंज, बोलीं- अगर आप शादीशुदा हैं और खुश हैं तो...

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें साझा की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को साझा करने के साथ ही वे फैंस को चैलेंज भी देती हैं.

श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद फैंस को दिया चैलेंज, बोलीं- अगर आप शादीशुदा हैं और खुश हैं तो...

श्रद्धा ने दिया फैंस को चैलेंज

नई दिल्ली:

'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) की प्रीता यानी कि श्रद्धा आर्या की हाल ही में शादी हुई है. एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वहीं अब श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने पति के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने लाल रंग का सूट पहना हुआ है. जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं, श्रद्धा के साथ ही उनके पति राहुल भी नजर आ रहे हैं. जिन्होंने नीले रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ है. 

श्रद्धा ने दिया फैंस को चैलेंज
श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें साझा की हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों को साझा करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'अगर आप शादीशुदा हैं और खुश हैं तो अपने हाथ उठाईए' बता दें कि श्रद्धा के इस इंटरेस्टिंग कैप्शन को देख फैंस के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कई यूजर्स हाथ उठा कर इस चैलेंज को पूरा कर रहे हैं तो कई यूजर्स श्रद्धा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं श्रद्धा
बता दें कि यह श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की लव-अरेंज मैरिज है. वहीं श्रद्धा के काम की बात करें तो उन्होंने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' में वे नजर आईं हैं. इसके अलावा वे इंडिया सिने स्टार्स की खोज की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. टीवी के अलावा वे फिल्मों में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं.