'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शिवांगी और मोहसिन ने सलमान खान के गाने पर किया धांसू डांस, देखें वायरल Video

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की सुपरहिट जोड़ी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने मचाया धमाल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शिवांगी और मोहसिन ने सलमान खान के गाने पर किया धांसू डांस, देखें वायरल Video

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan)

नई दिल्ली:

टीवी का मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की सुपरहिट जोड़ी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) का फिर से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों सलमान खान (Salman Khan) के सॉन्ग 'आज की पार्टी'  पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और मोहसिन खान (Mohsin Khan) के इस वीडियो को फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले दोनों अक्षय कुमार और रवीना टंडन के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को रिक्रिएट करते नजर आ रहे थे. दोनों के उस डांस वीडियो को खूब पसंद भी किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने नायरा और मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने कार्तिक का रोल अदा किया. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री से समझा जा सकता है कि क्यों फैन्स इस सीरियल को इतना पसंद करते हैं. बता दें कि इस शो को 2009 में शुरू किया गया था. यह अब तक के सबसे ज्यादा लंबे समय तक चलने वाली सीरियल्स में से एक है. इस सीरियल में हिना खान भी नजर आ चुकी हैं, और इसी की वजह से उन्होंने लोकप्रियता हासिल की थी. इसी शो की वजह से उन्हें बिग बॉस में जाने का भी मौका मिला था और वहां उन्होने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.