शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट राजीव को बुलाया डिनर पर, बोले- मिस यू शमिता

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 हाउस में हैं. बिग बॉस हाउस से राजीव अदातिया की विदाई हो गई है. राजीव अदातिया शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के भाई हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट राजीव को बुलाया डिनर पर, बोले- मिस यू शमिता

शिल्पा शेट्टी का राजीव अदातिया के साथ वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 हाउस में हैं. बिग बॉस हाउस से राजीव अदातिया की विदाई हो गई है. राजीव अदातिया शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के भाई हैं. बिग बॉस से विदाई के बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ डिनर किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राजीव अदातिया को देखा जा सकता है, औऱ उन्होंने इस वीडियो पर लिखा है कि हम शमिता शेट्टी को मिस कर रहे हैं. 

इस तरह इस वीडियो को राजीव अदातिया के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. राजीव अदातिया ने डिनर के लिए शिल्पा शेट्टी का आभार भी जताया है. मुझे खाने को मिल रहा है. इस पर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि बदलाव के लिए, खाना तुमने नहीं बनाया है. इसके बाद राजीव कहते हैं कि शमिता हम आपको मिस कर रहे हैं तो वहीं शिल्पा कहती हैं, 'मिस यू टुनकी.' इस वीडियो पर राजीव अदातिया ने लिखा है, 'एक बहन की तरह से दूसरी बहन के लिए. शानदार खाने के लिए शुक्रिया डार्लिंग. इस खाने के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि बिग बॉस 15 में इस वीकेंड का वार में डबल एविक्शन हुआ था. जिसमें राजीव अदातिया और रितेश घर से बाहर हो गए थे. अब बिग बॉस हाउस में शमिता शेट्टी, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले, प्रतीक सहजपाल, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी निशांत भट्ट, उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं, और जीत के लिए टक्कर इनके बीच है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल