Shehnaaz Gill के भाई ने Sidharth Shukla को किया याद, बोले- अब भगवान की तरह भाई तेरी पूजा करूंगा...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल के दौरे से निधन हो गया था. लेकिन उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्वीट किया है.

Shehnaaz Gill के भाई ने Sidharth Shukla को किया याद, बोले- अब भगवान की तरह भाई तेरी पूजा करूंगा...

शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को यूं किया याद

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को दिल के दौरे से निधन हो गया था. लेकिन उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं. जहां सिद्धार्थ शुक्ला के फैन क्लब लगातार उनकी याद में पोस्ट लिख रहे हैं तो वहीं सेलेब्रिटी भी उनको लगातार याद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने उन्हें याद किया है. तो अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के लिए एक ट्वीट किया है. वह लगातार सिद्धार्थ शउक्ला को याद कर रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) ने लिखा है, 'हर दिल अजीज...शेर.' इस तरह उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बिग बॉस 13 के विजेता की ट्रॉफी लेकर खड़े हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शहबाज बदेशा (Shehbaz Badesha) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद करते हुए इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर की थी, 'आंखों से तू है दूर पर दिल के बहुत करीब है. अब भगवान की तरह सिद्धार्थ भाई तेरी पूजा करूंगा. अब यही मेरा नसीब है.' इस तरह वह लगातार सिद्धार्थ को मिस कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था. उनके अंतिम विदाई पर शहबाज भी मौजूद थे.