शेफाली जरीवाला ने बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस, देख फैन्स बोले- अति सुंदर...वीडियो वायरल

शेफाली जरीवाला ने हालही में फैन्स के साथ अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर डांस किया है.

शेफाली जरीवाला ने बादशाह के 'Jugnu' सॉन्ग पर किया डांस, देख फैन्स बोले- अति सुंदर...वीडियो वायरल

शेफाली जरीवाला ने शेयर किया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

शेफाली जरीवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. शेफाली 'कांटा लगा' गर्ल के नाम से काफी पॉपुलर हुई हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला को उनके स्टाइलिश लुक और बेबाकी के लिए जाना जाता है. हालही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बादशाह के सॉन्ग 'Jugnu' पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में शेफाली जरीवाला का अंदाज काफी बेहतरीन लग रहा है. वहीं वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'मेरे दल के साथ मंच के पीछे पागलपन'. साथ ही वीडियो को देख फैन्स भी उनके इस लुक और स्टाइल की खूब तारीफ कार रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'अन्य सुंदर हैं लेकिन आप सुंदर से अधिक हैं'. साथ ही इस वीडियो पर अब तक 123 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 2002 में 'कांटा लगा' गाने से शेफाली जरीवाला के पॉपुलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा. इस गाने के रिलीज होने के बाद हर एक ने उनकी सराहना की. वहीं उन्होंने 2005 में हमरीत सिंह के साथ शादी रचा ली. शादी लंबे समय तक टिक ना सकी और दोनों ने 2009 में तलाक ले लिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने 2014 में फेमस टीवी एक्टर पराग त्यागी से शादी की थी. शफाली बिग बॉस के घर में भी नजर आ चुकी हैं. शफाली के फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. फैंस से साथ ही सेलेब्स भी उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ करते हैं.