शेफाली जरीवाला ने दोस्त संग Don't Rush सॉन्ग पर किया डांस, 'कांटा लगा गर्ल' का Video हुआ Viral

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने दोस्त कर्ण मल्होत्रा के साथ डोंट रश पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

शेफाली जरीवाला ने दोस्त संग Don't Rush सॉन्ग पर किया डांस, 'कांटा लगा गर्ल' का Video हुआ Viral

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 'डोंट रश' (Don't Rush) सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला ने 'डोंट रश' पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में दिखा शेफाली जरीवाला का जबरदस्त अंदाज
  • दोस्त संग शानदार अंदाज में थिरकती दिखीं शेफाली जरीवाला
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने काम से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, साथ ही अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उनका वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने दोस्त कर्ण मल्होत्रा के साथ 'डोंट रश' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेफाली जरीवाला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के वीडियो में उनका डांस और अंदाज देखने लायक है. वहीं, डोंट रश सॉन्ग पर उनके स्टेप भी कमाल के लग रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शेफाली जरीवाला ने लिखा, "क्राइम में मेरा साथी..." उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस भी हार्ट शेप इमोजी और फायर इमोजी के जरिए रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि शेफाली जरीवाला हाल ही में मालदीव पहुंची हैं, जिससे जुड़ी उनकी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. मालदीव के बीच पर शेफाली जरीवाला का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) मालदीव में रहकर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह समुद्र के बीच पोज देती हुई नजर आ रही थीं. शेफाली जरीवाला के करियर की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इससे पहले शेफाली जरीवाला ने 'कांटा लगा' सॉन्ग के जरिए सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. 'कांटा लगा' के बाद शेफाली 'मुझसे शादी करोगी', जैसी कई फिल्मों में भी अहम भूमिका अदा करते हुए दिखाई दी थीं.