Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के फैन्स को बड़ा झटका, बिग बॉस 15 से हुईं बाहर!

बिग बॉस 15 के घर से बड़ी खबर आ रही है कि शमिता शेट्टी भी शो से बाहर हो चुकी हैं. उन्हें तबीयत खराब होने के कारण घर से बाहर लाया गया है.

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी के फैन्स को बड़ा झटका, बिग बॉस 15 से हुईं बाहर!

शमिता शेट्टी हुईं बाहर

नई दिल्ली:

सलमान खान का शो बिग बॉस 15 उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है. मेकर्स ने जिस टीआरपी की उम्मीद इस सीजन से की थी उतनी आ नहीं पा रही है. इसी बीच शो से एक और हैरान कर देने वाली खबर आई है. खबर है कि कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी शो से बाहर हो गई हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शमिता शो से एविक्ट नहीं हुई हैं बल्कि तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें बिग बॉस 15 के घर से बाहर लाया गया है. हालांकि, शमिता को लेकर यह खबर अभी तक चैनल की तरफ से नहीं आई है. बिग बॉस की खबर देने वाले इंस्टा हैंडल ने यह खबर दी है.

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि शमिता शेट्टी को इलाज के लिए मेडिकल ग्राउंड्स पर बिग बॉस 15 के घर से बाहर लाया गया है. अगर इस खबर में सच्चाई है तो निश्चित तौर पर शमिता के फैन्स के लिए यह बड़ा झटका है. शमिता से पहले उनके करीबी दोस्त और हाल ही में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले राकेश बापट भी स्टोन पेन के कारण शो से बाहर हैं. इसके साथ-साथ अफसाना खान को भी खुद पर चाकू से वार करने के कारण शो से बाहर कर दिया गया है.

शमिता शेट्टी, राकेश बापट और अफसाना खान के बाहर होने के बाद बिग बॉस 15 पर एक बार फिर टीआरपी बेहतर करने का संकट है. अब देखना होगा कि शो के मेकर्स दर्शकों को रिझाने के लिए आगे कौन से तरीके आजमाते हैं. बीते एपिसोड में सलमान खान ने प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के जमकर क्लास लगाई थी.

Red Notice Review: जानें कैसी है ड्वेन जॉनसन, रयान रेनल्ड और गैल गैडोट की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com