Fat to Fit: शाहीर शेख का तीन महीने में हुआ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस बोले- अरे भाई साहब यहां तो...

शाहीर का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस भी खुश दिख रहे हैं और एक्टर को कमेंट में उनकी इस सफलता के लिए बधाई देते दिख रहे हैं.

Fat to Fit: शाहीर शेख का तीन महीने में हुआ ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस बोले- अरे भाई साहब यहां तो...

शाहीर शेख का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

नई दिल्ली:

इन दिनों एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलेब्स एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. पठान में शाहरुख खान के एब्स हो या हाल ही में ऋतिक रोशन की शेयर की गई एब्स में फोटो. सभी का लुक देखकर फैंस हैरान है. वहीं अब टीवी एक्टर शाहीर शेख ने भी अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस को दिखाई है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि सिर्फ 3 महीने में ये नया फिट लुक हासिल किया है. वीडियो को देखने के बाद हैरान फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

ट्रांसफॉर्मेशन की वीडियो की शेयर

इन दिनों अलबेला में कृष्ण के रूप में नजर एक्टर शहीर शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पिछले 3 महीने स्टेप बाई स्टेप. वीडियो में 3 महीने में अलग- अलग दिन की वीडियो मौजूद है, जिसमें वह पहले वजन कितना था और कैसे कम होता गया उसकी झलक दिखाते नजर आ रहे हैं.

फैंस ने दिया ये रिएक्शन

शाहीर का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस भी खुश दिख रहे हैं और एक्टर को कमेंट में उनकी इस सफलता के लिए बधाई देते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, " मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पहली फोटो में आप हैं. दूसरे फैन ने लिखा, अरे भाईसाहब. यहां तो 3 जन्म लगेंगे.

1flerelg

तीसरे ने एक्टर के फोन के कवर की तारीफ करते हुए लिखा, क्या मैं अकेला हूं जो फोन कवर देख रहा था. इसके अलावा कई फैंस ने उनके इस लुक को काफी सराहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहीर शेख कई हिट टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं हिना खान समेत कई एक्ट्रेसेस के साथ वह म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुके हैं.