'कॉफ़ी विद करण' के सातवें सीजन में नहीं आ रहे तीनों खान, करण जौहर बोले- उन्हें पार्टी में साथ ला सकता हूं, शो पर नहीं...

अभी तक यह खबर सामने आ रही थी कि इस बार करण के शो पर तीनों खान को एक साथ देखा जा सकता है. हालांकि करण ने इस खबर को सिरे से नकार दिया है.

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर एक बार फिर से अपने पॉपुलर शो 'कॉफ़ी विद करण' से लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. कॉफ़ी विद करण के अब तक कई सीजन आ चुके हैं और सभी सीजंस पर लोगों ने भरपूर प्यार बरसाया है. कॉफ़ी विद करण के 7 वें सीजन का प्रीमियर 7 जुलाई को होगा. ऐसे में करण जौहर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने हाल ही में एनडीटीवी से बात की, जहां उन्होंने कबूला कि शो में आने वाले सितारे कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं और इस वजह से उन्हें परेशानी भी झेलनी पड़ती है.

'कॉफ़ी विद करण' में नहीं आएंगे तीनों खान 

अभी तक यह खबर सामने आ रही थी कि इस बार करण के शो पर तीनों खान को एक साथ देखा जा सकता है. हालांकि करण ने इस खबर को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कहा कि वे सलमान, आमिर और शाहरुख को एक साथ इस सीजन में साथ नहीं ला पाए और शायद रणबीर कपूर भी इस बार उनके शो में नजर नहीं आएंगे. करण ने कहा, "तीनों खान इस सीजन नहीं आ रहे. मेरे पास उन्हें लाने की ताकत नहीं है. मैं उन्हें पार्टी में एक साथ ला सकता हूं पर अपने शो पर नहीं. मैं तीन में से दो खांस को ही मैनेज नहीं कर सकता. वहीं रणबीर ने मुझे कहा कि, 'मैं नहीं आ रहा'. उसने कहा कि मैं कुछ ऐसा कह दूंगा, जिससे प्रॉब्लम में पड़ सकता हूं. इसलिए मैं नहीं आना चाहता". 

नेपोटिज्म ने नहीं छोड़ा पीछा- करण  

वैसे तो करण जौहर के 'कॉफ़ी विद करण' ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है, लेकिन शो में नेपोटिज्म टॉपिक को लेकर करण कई बार मुश्किलों में भी घिरे हैं. इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा, "नेपोटिज्म एक ऐसा टॉपिक है, जो इस शो पर शुरू हुआ और इसने कभी मेरा या इंडस्ट्री का पीछा नहीं छोड़ा. मुझे इसके लिए ट्रोल भी किया गया और अभद्र बातें भी सुनने को मिली, पर अब ये चीजें मुझे परेशान नहीं करती". 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com