शगुफ्ता अली का खुलासा, बोलीं- गंभीर बीमारियों और आर्थिक तंगी से जूझ रही हूं...

शगुफ्ता अली ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, पिछले कई सालों से उनके पास काम नहीं है और वो आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं.

शगुफ्ता अली का खुलासा, बोलीं- गंभीर बीमारियों और आर्थिक तंगी से जूझ रही हूं...

शगुफ्ता अली जूझ रही हैं आर्थिक तंगी से

नई दिल्ली:

टीवी शो साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का, बेपनाह, मधुबाला - एक इश्क एक जुनून जैसे कई बड़े टीवी सीरियल और बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुकी फेमस अभिनेत्री शगुफ्ता अली इन दिनों अपनी निजी जिंदगी लो लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. इतने बड़े लेवल पर काम करने के बाद भी आज वो बड़ी आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. शगुफ्ता कई सालों से घर पे बैठी हुई हैं उनके पास कोई काम नहीं है. उन्हें पहले ब्रेस्ट कैंसर भी हो चूका है और 9 कीमोथेरेपी सेक्शन से भी उन्हें गुजरना पड़ा था. आज वो इस बीमारी से तो बच गई हैं लेकिन उनके घर के हालत ठीक नहीं है. उन्हें अपना घर चलाने के लिए अपने गहने बेचने पड़ रहे हैं. 

घर चलाने के लिए बेचें गहने 

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि, वो पिछले चार सालों से आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं और संघर्ष कर रही हैं. कोरोना महामारी की वजह से उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा, पिछले 4 सालों से मेरे पास कोई काम नहीं है. जिसकी वजह से घर चलाने के लिए मुझे कार और गहने बेचने पड़े हैं. किसी तरह मैंने पहले 2-3 साल सब संभालने की कोशिश की लेकिन पिछले 1 साल से मुझे बहुत मुश्किल हो रही हैं. मेरी सारी जमा पूंजी समाप्त हो गई है. ईमानदारी से मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता थी. जिसके लिए मैंने सोचा कि अपनी चीजें बेच कर घर चलाऊ. एक बार मुझे काम मिल जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा.

सिंटा करेगी शगुफ्ता अली की मदत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने शगुफ्ता अली की मदद करने का वादा किया है. सिंटा के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल ने टीओआई से बात करते हुए कहा कि, 'हम शगुफ्ता से बात करेंगे और उनसे मिलने भी जाएंगे. हम उनकी चिंता का हल निकालेंगे. उन्हें जिस चीज की मदत चाहिए होगी वो हम करेंगे. उस राशि को हम अभिनेताओं के माध्यम से जुटाएंगे और व्यक्तिगत तौर पर भी उनकी मदत जरूर करेंगे'.