यूट्यूब की दुनिया में सफलता की उंचाई पर टीम सेवेंजर्स, शॉर्ट एंटरटेनिंग वीडियो से यूं बांट रहे खुशियां

Electra Man नाम का एक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था. इस वीडियो के निर्माता ओर कोई नही बल्कि Sevengers ही थे.

यूट्यूब की दुनिया में सफलता की उंचाई पर टीम सेवेंजर्स, शॉर्ट एंटरटेनिंग वीडियो से यूं बांट रहे खुशियां

सफलता की उंचाई पर टीम सेवेंजर्स

नई दिल्ली :

यूट्यूब पर सेवेंजर्स (Sevengers) चैनल आए दिन ट्रेंडिंग पेज पर देखने को मिलता है. इस चैनल ने 6.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर की उपलब्धि अपने यूट्यूब चैनल पर हासिल कर ली है. दर्शकों के बीच इस चैनल की लोकप्रियता हर दिन बड़ी तेज़ी के साथ बढ़ रही है. वास्तविक जीवन एवं सूक्ष्म कॉमेडी निर्माण से सम्बंधित वीडियो बनाकर आज सेवेंजर्स टीम ने केवल 1.5 साल के अंदर 6.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर की उपलब्धि हासिल करी है, जो कि कोई आम बात नही है. सेवेंजर्स टीम की रचनात्मकता, मेहनत, बेहतरीन प्रस्तुति एवं गज़ब के कॉमिक सेंस ने लाखों लोगों के मन को लुभा लिया है. इतना ही नहीं, बल्कि भारत के अलावा बाहर के देशो में भी अब इस चैनल के चर्चे होने लगे है.

Electra Man नाम का एक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा था. इस वीडियो के निर्माता ओर कोई नही बल्कि Sevengers ही थे. सेवेंजर्स की टीम में कुल 5 प्रतिभावान लोग है और इन सभी का पहला उद्देश्य यह है कि अपने कंटेंट के द्वारा लोगो के चेहरे पर मुस्कान ला सके. टीम के दो महत्वपूर्ण स्तंभ मोहम्मद आसिफ एवं नदीम कहते हैं कि, "परेशानी एवं दुविधाओं भरे जीवन मे जहां लोग अलग-अलग कारणों से परेशान हैं, टीम Sevengers का उद्देश्य है कि थोड़ी देर के लिए ही सही उन दुविधाओं को भुलाकर लोग उनके कंटेंट के द्वारा खुश हो जाएं और कुछ देर के लिए जीवन की सारी तकलीफे भूल जाएं".

जनवरी 2021 में सेवेंजर्स ने अपनी यूट्यूब की यात्रा शुरू की, जिसके बाद कुल 1.5 साल से यह टीम अपने दर्शको तक खुशियां बांटती आ रही है. यह टीम छोटे वीडियो बनाती है और यह सभी वीडियो परिवार के साथ बैठकर देखे जा सकते हैं. साथ ही हर उम्र के लोग चाहे वो बच्चे हो या बड़े, इन वीडियोज को देख सकते हैं. मोहम्मद आसिफ (मास्टर जी) एवं नदीम (बनी) इस चैनल के दो मुख्य स्तंभ हैं. साथ ही कलाकार अरशद, प्रिंस काशिफ और शाहरुख इस टीम में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के जरिए लोगो का मनोरंजन करते हैं. आम इंसान की जीवनशैली से सम्बंधित परिस्तिथियो को दर्शाना टीम Sevengers की यूएसपी है. 

मनोरंजन की दुनिया मे अब तक 120 से अधिक वीडियो के ज़रिए टीम सेवेंजर्स ने 6.6 मिलियन सब्सक्राइबर एवं 4.6 बिलियन चैनल व्यूज की उपलब्धि हासिल कर ली है. जल्द ही टीम सेवेंजर्स एक वेब सीरीज बनाने का सोच रही है, जिसकी स्क्रिप्ट टीम के सदस्यों द्वारा ही लिखी जाएगी और इस वेब सीरीज की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com