इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर सवाई भट्ट के पिता हुए भावुक, पगड़ी निकाल कर बेटे हो पहनाई

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का फेमस शो इंडियन आइडल सीजन 12 का आने वाला एपिसोड खास होने वाला है. शो का यह एपिसोड फादर्स डे स्पेशल होने वाला है.

इंडियन आइडल सीजन 12 के सेट पर सवाई भट्ट के पिता हुए भावुक, पगड़ी निकाल कर बेटे हो पहनाई

इंडियन आइडल सीजन 12 का वीकेंड एपिसोड होगा फादर्स डे स्पेशल

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 का वीकेंड एपिसोड फादर्स डे स्पेशल एपिसोड मनाने जा रहा है. इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अपने-अपने पिता को समर्पित कुछ सुरीले नगमे प्रस्तुत करेंगे. इस एपिसोड में भावनाओं और आंसुओं से सराबोर होगा, जहां कंटेस्टेंट्स और उनके पिता को बताएंगे कि कैसे उनकी जिंदगियों में एक दूसरे की मौजूदगी उनकी ताकत और प्रेरणा का स्रोत रही हैं. इसी मौके पर सवाई भट्ट द्वारा 'बागबान' गाने पर दी गई एक शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनके पिता काफी भावुक हो जाते हैं. 

शो में सवाई हमेशा अपने टैलेंट से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. इस वीकेंड एपिसोड में उनकी परफॉर्मेंस पर उनके पिता बेटे की तारीफ करते हुए बेहद भावुक हो जाते हैं. सवाई के पिता रमेश भट्ट कहते हैं कि, 'एक पिता होने के नाते मैंने कभी सवाई को समझने की कोशिश नहीं की. मैंने कभी उसके टैलेंट में उसका सपोर्ट नहीं किया. मैं हमेशा सोचता था कि वो कुछ नहीं कर रहा, बस गाने गा रहा है. लेकिन आज दुनिया भर में अपने बेटे की लोकप्रियता देखकर मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है. उसकी मेहनत और इच्छाशक्ति के सम्मान में मैं उसे पगड़ी देना चाहता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सवाई भट्ट कहते हैं, 'मैं अपने पिता का बहुत सम्मान करता हूं और मुझे पगड़ी नहीं बल्कि उनका आशीर्वाद चाहिए. मुझे लगता है कि उनके चेहरे पर आई मुस्कान और गर्व ही मुझे खुश करने के लिए काफी है. मैं यहां मौजूद सभी लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने का मौका दिया. मैं हमेशा अपने पिता को गर्व महसूस कराता रहूंगा'. दर्शक इस स्पेशल एपिसोड को इस वीकेंड रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं.