स्वास्थ्य कारणों से सलमान खान ने बिग बॉस 16 से लिया ब्रेक, उनकी जगह शो को होस्ट करेंगे यह स्टार 

बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है और हर सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बिग बॉस 16 से ब्रेक ले रहे हैं. दरअसल  सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है.

स्वास्थ्य कारणों से सलमान खान ने बिग बॉस 16 से लिया ब्रेक, उनकी जगह शो को होस्ट करेंगे यह स्टार 

स्वास्थ्य कारणों से सलमान खान ने बिग बॉस 16 से लिया ब्रेक

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 शुरू हो चुका है और हर सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बिग बॉस 16 से ब्रेक ले रहे हैं. दरअसल  सुपरस्टार सलमान खान को डेंगू हो गया है. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है और ऐसे में उन्हें बिग बॉस की मेजबानी से एक छोटा ब्रेक लेना पड़ा है. हालांकि, एएनआई को सूत्र ने डेंगू की जानकारी नहीं दी. 

सलमान खान के खराब स्वास्थ्य के बारे में जानने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर "जल्द ठीक हो जाओ" मैसेज करने लगे. एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा, "जल्दी ठीक हो जाओ भाई. ध्यान रखना." एक अन्य फैन ने लिखा, आपको बिग बॉस में मिस करेंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता करण जौहर कुछ समय के लिए बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट करेंगे. सलमान बिग बॉस के अलावा इन दिनों अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग में भी व्यस्त थे.
किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस एक्शन से भरपूर फिल्म में पूजा हेगड़े और वेंकटेश दग्गुबाती भी लीड रोल में हैं. शहनाज गिल और पलक तिवारी भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं.

यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन से भरपूर फिल्म होगी. हाल ही में सलमान ने यह भी घोषणा की कि कैटरीना कैफ के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन