जान के खतरे के बीच सलमान खान करेंगे बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट, पहले पोस्टर के साथ जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Bigg Boss OTT Season 3: सलमान खान की सुरक्षा के मुद्दे के बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का पहला पोस्टर वायरल हो रहा है.

जान के खतरे के बीच सलमान खान करेंगे बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट, पहले पोस्टर के साथ जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 को होस्ट करेंगे सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों चर्चा में हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में भाईजान के घर गैलेक्सी के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी थी. इसके बाद सुपरस्टार की कड़ी सुरक्षा देखने को मिल रही है. इसी बीच पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी वर्जन 3 में उनकी होस्टिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, एंडमोल शाइन इंडियन ने सलमान खान के एक ग्राफिक पोस्टर के साथ नए सीजन का ऐलान किया. हालांकि अब वह पोस्ट डिलीट कर दिया गया है. 

पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, “एंटरटेनमेंट और ड्रामा के लिए तैयार हैं? नीचे टिप्पणी करें कि आप #biggbosstts3 के अगले सीजन में किसे देखना चाहते हैं. हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है, जिसके चलते फैंस एक्साइटेड हैं. 

बिग बॉस ओटीटी एक पॉपुलर इंडियन रियलिटी शो का ओटीटी वर्जन है. इसका पहला सीजन फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. वहीं यह ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर प्रसारित किया गया था, जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल थीं. वहीं दूसरा सीजन सुपरस्टार सलमान खान ने होस्ट किया था, जो जियो सिनेमा पर प्रसारित किया गया था. वहीं इस सीजन के विनर एल्विश यादव थे. 

गौरतलब है कि हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 15 मई से जियो सिनेमा पर प्रसारित किया जा सकता है. हालांकि सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चल रहे मुद्दे के चलते यह डेट आगे बढ़ाई जाएगी या नहीं यह देखना होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Amar Singh Chamkila Movie Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला