सलमान खान पहुंचे रणवीर सिंह के शो में, जवाब देने में बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स ने की मदद- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) हाल ही में रणवीर सिंह के शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे. उनका वीडियो वायरल है.

सलमान खान पहुंचे रणवीर सिंह के शो में, जवाब देने में बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स ने की मदद- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों 'बिग बॉस 15' के साथ-साथ आगामी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर भी चर्चाओं में हैं. एक्टर अब अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुट गए हैं. इसी सिलसिले में वो रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में पहुंचे. सलमान खान यहां अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ पहुंचे थे. लेकिन शो में ऐसा कुछ हुआ कि सलमान को बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की भी मदद लेनी पड़ी गई. शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो रणवीर सिंह के शो में उनके सवालों के जवाब देते हुए अटक जाते हैं. लेकिन यहां बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स उनकी मदद करते हैं. सलमान और जय भानुशाली के साथ इस दौरान खूब मस्ती मजाक भी होता है. कलर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

बताया जाता है कि सलमान खान (Salman Khan) ही रणवीर सिंह के शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं. रणवीर का यह शो खूब लोकप्रिय हो रहा है. उनके शो सेलेब्स लगातार अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. बीते दिनों कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी को प्रमोट करने पहुंचे थे. इससे पहले जाह्नवी कपूर और सारा अली खान भी शो में नजर आए थे.

यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com