Bigg Boss 16: शालीन भनोट की इस हरकत पर भड़के सलमान खान, गुस्से में बोले- 'शर्ट उतारुं क्या?'

इस शनिवार सलमान खान ने शालीन को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, अर्चना से लड़ाई में जब शालीन की तबीयत बिगड़ी तो बिग बॉस ने शालीन के लिए एक डॉक्टर भेजा, जिसका शालीन ने अपमान किया था और वापस भेज दिया था.

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की इस हरकत पर भड़के सलमान खान, गुस्से में बोले- 'शर्ट उतारुं क्या?'

शनिवार के वार में शालीन पर भड़के सलमान खान

नई दिल्ली :

बिग बॉस सीजन 16 लगातार दिलचस्प होता जा रहा है. बिग बॉस के घर में आए दिन बवाल हो रहा है. कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के घर पर अर्चना और शालीन के बीच हुआ बवाल तो आपको याद ही होगा. उसके बाद शालीन की तबीयत इतनी खराब हो गई थी कि वह करीब 2 दिन तक अपने बिस्तर से नहीं उठ सके क्योंकि वो साजिद खान के कठोर रवैये को देखकर डर गए थे. इस बीच जब बिग बॉस ने शालीन के लिए एक डॉक्टर को भेजा तो शालीन ने उन्हें वापस भेज दिया.  इसके लिए शो के होस्ट सलमान खान ने शालीन को फटकार लगाई थी. हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो पर सलमान शालीन की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सुंबुल के पिता ने जिस तरह बिग बॉस के घर में चल रहे षड्यंत्र और हकीकत से पर्दा हटाया उसके बाद बिग बॉस के घर में एक बार फिर बवाल हो गया है. सुंबुल अब शालीन और टीना के साथ बिल्कुल भी नहीं रहना चाहती क्योंकि सुंबुल के सामने उनकी असलियत आ गई है. इतना सब होने के बाद इस शनिवार टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में सलमान खान ने शालीन को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, अर्चना से लड़ाई में जब शालीन की तबीयत बिगड़ी तो बिग बॉस ने शालीन के लिए एक डॉक्टर भेजा, जिसका शालीन ने अपमान किया था और वापस भेज दिया था.

इस बात को उठाते हुए सलमान खान ने शालीन से पूछा, 'बताओ आपके दिल में किसी के प्रोफेशन के लिए कोई इज्जत है या नहीं? जब उनकी तबीयत खराब हुई तो हमने उनके लिए एक डॉक्टर भेजा लेकिन उन्होंने यह कहते हुए वापस भेज दिया कि आप योग्य नहीं हैं. मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो'. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस बीच शालीन बोलने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उनसे कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'तुम चुपचाप बैठो, मुझे शर्ट उतारने के लिए मजबूर मत करो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 16 का ये लेटेस्ट प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'शालीन की बदतमीजी से सलमान खान हुए बहुत परेशान, क्या हैं इस बात पर आपके विचार'. बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट अब अपने चरम पर पहुंच गए हैं. ऐसा लग रहा है कि रियल बिग बॉस 16 शुरू हो गया है क्योंकि इस वीकेंड के बाद सभी कंटेस्टेंट दूसरे कंटेस्टेंट का असली पक्ष जानते हैं. अब बिग बॉस को यूनीक और गेमिंग मोड में देखना काफी दिलचस्प होगा.