सलमान खान ने सारा अली खान संग बिग बॉस के स्टेज पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

सलमान खान और सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने सारा अली खान संग बिग बॉस के स्टेज पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

बिग बॉस के सेट पर पहुंचीं सारा अली खान

नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'अंतिम' और टीवी शो बिग बॉस 15 को लेकर सुर्खियां बटोर रहे रहे हैं. उनके शो पर हर हफ्ते फिल्म के प्रमोशन के लिए सेलेब्स पहुंचते हैं. इसी कड़ी में सारा अली खान भी बिग बॉस के सेट पर 'अतरंगी रे' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं. उन्होंने यहां शो के होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की. कलर्स ने शो का प्रोमो वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सारा और सलमान नॉक नॉक गेम खेल रहे हैं और साथ ही 'चका चक' सॉन्ग पर डांस भी कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान, सारा अली खान के काफी इंप्रेस दिख रहे हैं. सारा के सेट पर आते ही बिग बॉस 15 का पूरा माहौल ही बदल गया. शो में एक मौका ऐसा भी आता है जब सलमान उनका दुपट्टा मुंह में पकड़े डांस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है: "होगी ढेर सारी मस्ती जब मिलेंगे साथ सलमान खान और सारा अली खान."

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये वीडियो भी देखें: Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com