बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में अभिषेक कुमार को उकसाने पर सलमान खान ने लगाई ईशा-समर्थ की क्लास, घरवालों को भी लिया आड़े हाथ

Salman Khan Bashed Samarth Jurel: समर्थ जुरेल के बर्ताव पर सलमान खान वीकेंड का वार पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार में अभिषेक कुमार को उकसाने पर सलमान खान ने लगाई ईशा-समर्थ की क्लास, घरवालों को भी लिया आड़े हाथ

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में समर्थ जुरेल पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Episode Promo: बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार आ गया है, जिसे इस हफ्ते फैंस को बेसब्री से इंतजार था. इसका कारण अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय हैं, जिनके बर्ताव ने फैंस का खून खौला दिया था. लेकिन अब वीकेंड का वार आ गया है, जिसमें सलमान खान, केवल इन 3 कंटेस्टेंट की ही नहीं बल्कि सभी घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बर्ताव को लेकर आड़े हाथ लेते हुए दिख रहे हैं. 

प्रोमो की शुरुआत में सलमान खान घरवालों से कहते हैं, अभिषेक पूरी तरह से गलत था लेकिन जिस शख्स ने उसे इस हद तक उकसाया वह गलत नहीं था? समर्थ उसके मुंह में टिश्यू डाल रहा था और कंबल फेंक रहा था और फिर उसे अपने पिता का मेंटल बेटा कहा. आप सभी इसे देख रहे थे और किसी ने समर्थ को रोकने की कोशिश नहीं की, क्या किसी ने समर्थ को बताया कि वह भी गलत था? 

आगे वह ईशा से पूछते हैं कि वह अभिषेक की जगह क्या करतीं? इस पर ईशा मालवीय कहती है कि मैंने भी समर्थ को थप्पड़ मारा होता. वहीं सलमान कहते हैं, समर्थ उन्हें उस लेवल तक भड़काना चाहते थे तो क्या यह प्लान बनाया था? इस पर समर्थ कहता है कि मुझे उसके ट्रिगर पॉइंट पता थे कि वह मेंटली कमजोर है. वहीं सलमान कहते हैं, आप ये फिनाले चाहते थे और आपको मिल गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोमो को देखने के बाद लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है औऱ कहा है कि वह यह वीकेंड का वार देखने को लिए एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, सलमान खान को मुनव्वर फारुकी को भी बैश करना चाहिए क्योंकि वह उनके अकेले दोस्त थे या मतलब की दोस्ती निभा रहे थे. दूसरे यूजर ने लिखा, एक एक को करमा मिलेगा जिस जिस ने अभिषेक को रुलाया है.