अनुपमा रुपाली गांगुली का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द, लोग वजन को लेकर यूं मारा करते थे ताने- एक्ट्रेस ने शेयर की आपबीती

टीवी इंडस्ट्री की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली, जो आज घर-घर में हर किसी की चहेती बन चुकी है उन्हें भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने शेयर की है आपबीती.

अनुपमा रुपाली गांगुली का बॉडी शेमिंग पर छलका दर्द, लोग वजन को लेकर यूं मारा करते थे ताने- एक्ट्रेस ने शेयर की आपबीती

बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं अनुपा फेम एक्ट्रेस रूपाली गांगुली

नई दिल्ली :

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उस एक्ट्रेस का दर्द जो आपके दिल के बेहद करीब हैं. दरअसल टीवी इंडस्ट्री की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली, जो आज घर-घर में हर किसी की चहेती बन चुकी है उन्हें भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा था. डॉ सिमरन, मोनिशा, साराभाई और पिंकी जैसे फेमस किरदार निभा चुकीं रूपाली गांगुली ने हाल ही में बॉडी शेमिंग को लेकर अपना दर्द जाहिर किया है. रूपाली ने बॉडी शेमिंग को लेकर खुलकर बात करते हुए उन पलों को याद किया जब उन्हें मोटी आंटी कहकर बुलाया जाता था.  

ई-टाइम्स को इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने बताया कि, 'मैं कभी करियर ओरिएंटेड नहीं थी. मैं खुद को फ्लोटर मानती थी. मेरा कोई एंबीशन नहीं था. मैं बस शादी करके बच्चे चाहती थी. यही मेरी इच्छा थी और मुझे इस पर गर्व है'. उन्होंने आगे बताया कि मैं एक होममेकर बनना चाहती थी. एक बड़ा स्टार बनने का सपना मैंने कभी नहीं देखा था. रूपाली ने इस इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग का जिक्र करते हुए बताया कि मैं खुद को एक असफल मां के तौर पर देखती हूं. 

उन्होंने बताया कि, 'एक वक्त ऐसा था जब मैं कई तरह की चीजें खाने लगी थी और मेरा वजन 83 किलो हो गया था. मैं बहुत मोटी थी. एक वक्त के बाद मेरी एड़ियां तक वेरा वजन नहीं ले सके. जब मैं अपने बेटे को प्रैम से घुमाने ले जाती थी तो लोग कहते थे, अरे तू तो मोनिशा है ना कितनी मोटी हो गई है. हो सकता है कि किसी ने बहुत अच्छे तरीके से भी कहा लेकिन यह वह बात है जो आपको बुरी लगती है. वह बात चुभ जाती है. मेरी एक एक्ट्रेस दोस्त मुझसे मिलने आई और मुझसे कहा, 'अरे तू तो आंटी बन गई है. ये चीजें आपको मेंटली इफेक्ट करती रहती हैं और आप परेशान हो जाते हैं. लोगों को आप को आंटी मोटी कहने का अधिकार नहीं है. ये आप तय करेंगे कि आप क्या कहलाना चाहते हैं'.

ये भी देखें: रेखा और नीता अंबानी ने साथ आकर NMACC इवेंट को बनाया और स्पेशल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com