Anupamaa Desi Look: अनुपमा के देसी लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- आपने काव्या को पीछे छोड़ दिया

Anupamaa Desi Look: रूपाली का नया ट्रेडिशनल अंदाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर फैन्स ढेर सारा प्यार भी बरसा रहे हैं. रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक साथ चार फोटोज पोस्ट की हैं. हर फोटो में उनका अंदाज निराला है.

Anupamaa Desi Look: अनुपमा के देसी लुक ने जीता फैंस का दिल, बोले- आपने काव्या को पीछे छोड़ दिया

सोशल मीडिया पर छाईं अनुपमा

नई दिल्ली:

अनुपमा (Anupamaa) फेम रूपाली गांगुली  (Rupali Ganguly) इन दिनों घर घर की फेवरेट है. रूपाली का अंदाज भी ऐसा है जो खासतौर से महिलाओं के दिल में उतर जाता है. देसी लिबास, देसी अंदाज और चेहरे पर मासूम मुस्कान. ये अदा उन्हें सबका पसंदीदा बना रही है. ऐसे में रूपाली का नया ट्रेडिशनल अंदाज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर फैन्स ढेर सारा प्यार भी बरसा रहे हैं. रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर एक साथ चार फोटोज पोस्ट की हैं. हर फोटो में उनका अंदाज निराला है. उनकी सादगी भरी मुस्कान फैन्स को काफी पसंद आ रही है.

गुलाबी साड़ी में रूपाली

इस इंस्टा पोस्ट में रूपाली (Rupali Ganguly) गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. लहंगे की खास बात ये है कि ये पूरा प्लेन है. पर बॉर्डर पर गोल्डन कलर की हैवी लेस लगी है. दुपट्टे के किनारे पर भी गोल्डन कलर का बॉर्डर है. पूरा दुपट्टा बूटियों से भरा है. लहंगे की चोली पर भी सेम बूटियां बनी हैं. प्लेन लहंगे पर बूटियों वाला दुपट्टा काफी फब भी रहा है. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रूपाली ने हाथ में चूड़ियां पहनी हैं. पर इनका रंग गुलाबी नहीं बल्कि लाल है.शेयर करते ही यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गईं है. कमेंट करते हुए फैन ने लिखा- क्या बात है अनुपमा काव्या को भी पीछे छोड़ दिया. वहीं दूसरे ने लिखा- सबसे सुंदर 

छाई अनुपमा और अनुज की दोस्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि अनुपमा सीरियल में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा घर से निकलने के बाद काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं, वहीं इन  सभी चीजों से बा खुश नजर नहीं आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा की दोस्ती फैंस का दिल जीत रही है.