रूबिना दिलैक का ‘बॉस’ अंदाज हुआ सोशल मडिया पर वायरल, Video शेयर कर बोलीं- नए डॉन से मिलिए…

रूबिना दिलैक बिग बॉस 14 जीतने के बाद सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं. उन्हें बिग बॉस के बाद एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करने लगे हैं.

रूबिना दिलैक का ‘बॉस’ अंदाज हुआ सोशल मडिया पर वायरल, Video शेयर कर बोलीं- नए डॉन से मिलिए…

रूबिना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रूबिना दिलैक का नया वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में एक्ट्रेस का दिखा 'बॉस' अंदाज
  • निक्की तंबोली ने भी किया कमेंट
नई दिल्ली :

रूबिना दिलैक बिग बॉस 14 जीतने के बाद सोशल मीडिया क्वीन बन गई हैं. उन्हें बिग बॉस के बाद एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करने लगे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी पहले से कुछ कम नहीं थी, लेकिन बिग बॉस के बाद उनके चाहने वालों की संख्या काफी बढ़ी है. ऐसे में रूबिना दिलैक भी अपने फैन्स का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं और आये दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करके लोगों का दिल जीत लेती हैं. इसी क्रम में रूबिना का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है, जिसे उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं.

अपने इस लेटेस्ट वीडियो को रूबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूबिना टोनी कक्कड़ के लेटेस्ट रिलीज गाने ‘नंबर लिख' पर एक्टिंग कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए रूबिना ने लिखा है, ‘टोनी...यह रिंग कर रहा है...यहां की नई डॉन से मिलिए..ऑल द बेस्ट'. बता दें, टोनी कक्कड़ के इस नए गाने में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली दिखाई दी हैं. रूबिना के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और फैन्स इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने रूबिना दिलैक के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘रील के बारे में अच्छी बात यह है कि इसमें आप हैं...नहीं तो गाना बेकार है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘मैम नंबर दो हम लिखते हैं'. वीडियो पर नेहा कक्कड़ लिखती हैं, ‘hahaha...रूबी आप और आपके कांसेप्ट्स'. वहीं, निक्की तंबोली ने वीडियो पर दिल वाले इमोजी बनाकर एक्ट्रेस के लिए प्यार जताया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com